रायपुर

BIG BREAKING : छत्तीसगढ़ के मशहूर कॉमेडी यूट्यूबर देवराज का निधन... ट्रक ने पीछे से बाइक को मारी टक्कर

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर और खासकर यूट्यूबर देखने वालों के लिए एक बड़ी और बुरी खबर सामने आई है। जिसके मुताबिक कॉमेडी में हर वक्त नया तड़का लगाने वाले छत्तीसगढ़ के कॉमेडी यूट्यूबर देवराज पटेल का आज लाभांडी के पास सड़क हादसे में निधन हो गया। मिली जानकारी के मुताबिक, अनियंत्रित तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से बाइक को टक्कर मारी। इस हादसे में यूट्यूबर देवराज पटेल की मौत हो गई। 

कुछ दिनों पहले ही देवराज पटेल ने सीएम भूपेश बघेल से मुलाकात के दौरान एक वीडियो भी बनाया था, यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में देवराज कहते हैं कि छत्तीसगढ़ में दो ही लोग फेमस हैं, एक मैं और एक मोर काका। इसके बाद सीएम अपनी हंसी नहीं रोक पाए थे।
देवराज ने चार घंटा पहले एक वीडियो बनाया है, जिसमें उन्होंने सभी को बाय कहा था, लेकिन किसी ने भी यह नहीं सोचा होगा कि वास्तव में उनके चहेते फनकार का यह आखिरी वीडियो होगा, जिसके बाद देवराज की अदाकारी का नया वीडियो नहीं आ पाएगा। आपको बता दें कि मशहूर यूट्यूबर भुवन बाम (Bhuvan Balm) के साथ देवराज पटेल ने 2021 में कॉमेडी ड्रामा वेब सीरीज ढिंढोरा में काम किया था।