छत्तीसगढ़

तेज रफ्तार कार सवारों ने चार को रौंदा... चारों की हालत गंभीर... एक मवेशी की मौत

सूरजपुर। जिले में एक तेज रफ़्तार कार ने अलग-अलग जगहों पर चार लोगों को रौंद दिया है। जिससे चारों को गंभीर चोटें आई है। वहीं इस कार ने एक मवेशी को भी ठोकर मार दी है। इससे उसकी मौत हो गई है। वहीं आरोपियों ने विश्रामपुर थाने में गाड़ी छोड़कर भाग निकले है। कार सवार आरोपियों का टोल नाका से CCTV फुटेज भी मिला है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र का है। जहां  बैकुंठपुर से आ रही कार ने बीती रात अलग-अलग जगह पर चार लोगों को ठोकर मार दी। इस दुर्घटना में सभी को गंभीर चोटें आई है। उसी कार की ठोकर से एक मवेशी की भी मौत हो गई है। इसके बाद कार सवार टोल प्लाजा पहुंचा और वहां के बगल वाली गेट को वह अपने सहयोगी की मदद से खोलकर भाग गया। टोल प्लाजा में लगे CCTV कैमरे में यह घटना कैद हो गई है।

CCTV फुटेज में साफ तौर पर कार सवार लोग दिख रहे हैं। टोल प्लाजा से भागने के बाद आरोपी अपनी गाड़ी विश्रामपुर थाने में छोड़कर फरार हो गया। जिस गाड़ी से दुर्घटना हुई है उस वरना कार का नं. CG29-AD-7150 काला रंग का है, वाहन विश्रामपुर का बताया जा रहा है। दुर्घटना में घायलों का जिला हॉस्पिटल में इलाज जारी है। वहीं कोतवाली पुलिस मामला दर्ज कर कार चालक की तलाशी शुरू कर दी है।