मनोरंजन

BIG NEWS : एक और अभिनेत्री ने लगाई फांसी... एक्टिंग के साथ सिंगिग में था बड़ा नाम... मौत पर रहस्य बरकरार

डेस्क। कुछ दिनों पहले भोजपुरी मॉडल और एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत की खबर ने चौंकाया था, मामला पूरी तरह से ठंडा भी नहीं पड़ा था कि अब रीजनल फिल्म इंडस्ट्रीज की एक और अदाकारा की मौत की खबर सामने आ रही है। ओडिया सिने जगत की मशहूर अदाकारा और गायिका रूचिस्मिता गुरु रूचि की लाश संदेहास्पद परिस्थितियों में मिली है। ओडिया एक्ट्रेस रुचिस्मिता गुरु को अपने रिश्तेदार के घर पर मृत पाया गया है।

जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस का शव एक कमरे में फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला है। घर में अभिनेत्री को रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाया गया। मृत अभिनेत्री की पहचान रुचिस्मिता गुरु के रूप में हुई है, जो बलांगीर शहर के तलपालीपाड़ा की मूल निवासी थी। वह सुड़ापाड़ा में अपने मामा के घर पर रह रही थी। उन्होंने कई एल्बमों में अभिनय किया हैं। वह एक गायिका के रूप में भी जानी जाती थीं, जिन्होंने कई स्टेज शो में प्रस्तुति दी।

परिवार द्वारा सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पुलिस परिवार से सवाल जवाब कर रही है और इस संदिग्ध मौत के कारण का पता लगाने की कोशिश जारी है। एक्ट्रेस ने ऐसा बड़ा कदम क्यों उठाया, फिलहाल इसका पता नहीं चल पाया है। वहीं आसपास के लोगों की मानें तो परिवार में कुछ विवाद हुआ था, जिसके बाद एक्ट्रेस ने आत्महत्या कर ली। बताया ये भी जा रहा है कि परिवार ने एक्ट्रेस की आंखें डोनेट कर दी हैं। मृतका के परिजनों ने बलांगीर भीमा भोई मेडिकल कॉलेज में नेत्रदान किया है।