मनोरंजन

नए संसद भवन के उद्घाटन पर बिग बी ने दी शुभकामनाएं... तो जाहिर की अपनी उत्सुकता... क्या है वह, पढ़िए

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नए संसद भवन का उद्घाटन कर दिया है। इसके बाद अब आम से लेकर खास तक, हर कोई इस नए संसद भवन के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानकारी के लिए उत्सुक हैं। इस फेहरिस्त में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का नाम भी शामिल है। हालांकि बच्चन ने अपनी उत्सुकता को दो दिन पहले ही जाहिर कर दिया था, पर बात नए संसद भवन के उद्घाटन के बाद ज्यादा चर्चा में आई है। 

बिग बी रोज अपने फैंस के साथ अपने ब्लॉग के जरिए अपनी दिनचर्या शेयर करते हैं। इसी तरह शुक्रवार को भी उन्होंने ब्लॉग लिखा। जिसमें उन्होंने नए संसद भवन को लेकर खासी एक्साइटमेंट जताई। बिग बी ने इस नए संसद भवन को लेकर न सिर्फ शुभकामनाएं दीं, साथ ही उन्होंने इसकी खूबियों के बारे में जानने के लिए भी एक्साइटमेंट बताया।

बिग बी ने पूछा पौराणिक अर्थ
शुक्रवार को लिखे अपने ब्लॉग में बिग बी ने लिखा, 'देश की नई ससंद खुलने जा रही है। पूर्व एमपी होने के नाते मैं इस खास मौके पर शुभकामनाएं देता हूं। मैं अब इस नए संसद भवन की खूबियों और आकार के बारे में ज्यादा जानने के लिए भी उत्सुक हूं। साथ ही जानना चाहता हूं कि आखिर इस नए भवन का धर्मशास्त्रीय, पौराणिक, ज्योतिषीय अर्थ क्या है।'

अमिताभ बच्चन वर्क फ्रंट
अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो बिग बी इन दिनों नाग अश्विन के 'प्रोजेक्ट के' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें सेट पर चोट भी लगी थी। हाल ही में, उन्होंने रिभु दासगुप्ता द्वारा लिखित और निर्देशित 'सेक्शन 84' के लिए भी काम करने की हामी भरी है। इसमें डायना पेंटी, अभिषेक बनर्जी और निमरत कौर नजर आएंगे। इस फिल्म को रिभुदास गुप्ता डायरेक्ट कर रहे हैं। बिग बी पिंक जैसी कोर्ट ड्रामा फिल्म में नजर आ चुके हैं जो काफी सुपरहिट साबित हुई थी।