मनोरंजन

सीता फेम दीपिका की 33 साल बाद छोटे पर्दे पर वापसी... सोशल मीडिया पर खुद साझा की जानकारी

रामानंद सागर के 'रामायण' से देशभर के घर—घर में अपनी पहचान बना चुकी सीता फेम दीपिका चिखलिया 33 सालों के लंबे अंतराल के बाद एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी करने वाली हैं। रामायण में माता सीता के किरदार को जीवंत करने वाली दीपिका चिखलिया को आज भी सीता के स्वरूप में देखा जाता है। 

इससे पहले दीपिका को 1990 में आए शो 'द सोर्ड ऑफ टीपू सुल्तान' में देखा गया था। अब 33 साल बाद फिर एक्ट्रेस छोटे पर्दे पर नजर आएंगी। वो धरतीपुत्र नंदिनी नाम का शो कर रही हैं। शो की शूटिंग शुरू हो गई है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। 

दीपिका ने शो के सेट से कई सारी फोटोज शेयर की हैं। ये फोटोज सीरियल के मुहूर्त की हैं। उन्होंने सेट पर जो मंदिर बना है उसकी फोटो भी शेयर की है। बता दें कि इस शो की प्रोड्यूसर दीपिका खुद ही हैं। 
 
बता दें कि दीपिका हिंदी टीवी शो में लंबे समय के बाद नजर आएंगी। हालांकि, वो फिल्मों और रीजनल लैंग्वेज शोज में काम करती दिखी हैं। उन्होंने 2017 में कलर्स गुजराती पर शो Chutta Chheda किया था। वो आयुष्मान खुराना की मूवी बाला, गालिब, नटसम्राट (गुजराती) जैसी फिल्मों में दिख चुकी हैं। दीपिका फ्रीडम फाइटर सरोजिनी नायडू की बायोपिक में भी नजर आएंगी। उन्होंने सरोजिनी नायडू का फर्स्ट लुक भी शेयर किया था।