मनोरंजन

पिज्जा के एक टुकड़े की कीमत... सिर्फ 4 करोड़ रुपया...! जिसे खाया इस शख्स ने

आज के दौर में दुनियाभर में पिज्जा के चाहने वालों की संख्या बढ़ गई है, लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि पिज्जा की भी नीलामी हो सकती हैा अगर आपने ऐसा सोचा है तो आप सही हैं क्योंकि अमेरिका में पिज्जा के एक टुकड़े के लिए नीलामी हुई है और इस नीलामी में चार करोड़ रुपए मिले हैं। अब आपको अंदाजा लगाना है कि इस पिज्जा के टुकड़े को किसने खाया होगा। अगर आप अंदाजा नहीं लगा सकते हैं तो हम आपको बताते हैं कि पूरा मामला क्या है।

दरअसल, हाल ही में अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर अमेरिकी रैपर लिल याची ने एक खाए हुए पिज्जा के स्लाइस की तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि इस पिज्जा के टुकड़े की नीलामी पांच लाख डॉलर यानी करीब चार करोड़ रुपए में हुई है। रैपर याची ने ही इस बात का दावा किया है कि इसे हिप-हॉप आइकन ऑब्रे ड्रेक ग्राहम ने खाया था, जिसे उनके फैन्स ड्रेक के नाम से जानते हैं। 

उसको खरीदार नहीं मिला ?
याची ने इस पिज्जा के टुकड़े को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में भी शेयर किया है। वहां उन्होंने कैप्शन लिखा कि ड्रेक के खाए इस स्लाइस को 5 लाख डॉलर में बेचना है। हालांकि एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रैपर ने सिर्फ यह ऐलान किया था कि इसे चार करोड़ रुपए में बेचना है और अभी तक उसको खरीदार नहीं मिला है, लेकिन वहीं एक अन्य मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया गया कि खरीदार मिल गया है और इस पिज्जा की नीलामी हो चुकी है।

हिप-हॉप स्टार ने खाया
फिलहाल इस बात की तो पुष्टि नहीं हो पाई है कि इस पिज्जा को खरीदा कौन है। उसके नाम का ऐलान नहीं किया गया है, लेकिन रैपर के द्वारा पोस्ट किए गए इस पिज्जा की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गई है। इतना ही नहीं दुनिया भर की कई मीडिया रिपोर्ट्स में इस बारे में बताया भी गया कि इसे हिप-हॉप स्टार ने ही खाया है।