मनोरंजन

अक्षय तृतीया पर आया 'आदिपुरुष' का मोशन पोस्टर... दर्शकों को नहीं भाया था टीजर्स... 6 माह बाद क्या हुआ बदलाव, देखें

प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' का इंतजार जनता को तबसे है, जब इसे अनाउंस किया गया था। 'तानाजी' डायरेक्टर ओम राऊत की ये फिल्म रामायण पर आधारित है। फिल्म में प्रभास का किरदार भगवान राम से प्रेरित है, जबकि कृति का किरदार उनकी पत्नी सीता पर बेस्ड है। फिल्म में लक्ष्मण का रोल सनी सिंह निभा रहे हैं। 

'आदिपुरुष' 3डी में बन रही है और इसमें VFX, स्पेशल इफेक्ट्स का काम बहुत तगड़ा है। इस फिल्म को पहले अगस्त 2022 में रिलीज करने के टारगेट के साथ अनाउंस किया गया था। मगर फिल्म टलती चली गई। पिछले साल दशहरे के मौके पर फिल्म का टीजर ट्रेलर शेयर किया गया था। मगर जनता को फिल्म में स्पेशल इफेक्ट्स का काम नहीं पसंद आया था और बहुत लोगों ने इसे 'कार्टून फिल्म जैसा' कहते हुए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया था। 

टीजर में फिल्म की रिलीज डेट 12 जनवरी 2023 अनाउंस की गई थी, लेकिन टीजर को मिले खराब रिस्पॉन्स के बाद मेकर्स ने एक बार फिर से फिल्म को आगे के लिए टाल दिया। अब अक्षय तृतीया के मौके पर 'आदिपुरुष' का नया मोशन पोस्टर आया है, जिसके साथ फिल्म का प्रमोशनल कैम्पेन भी शुरू होता है। 

भगवान राम के लुक में नजर आ रहे प्रभास, धनुष पर बाण चढ़ाए इंटेंस लुक में नजर आ रहे हैं। उनके पीछे 'आदिपुरुष' का 'जय श्री राम' बैकग्राउंड चल रहा है जिसे म्यूजिक कम्पोजर्स अजय अतुल ने कम्पोज किया है। इस गाने को लिखा है बॉलीवुड के जानेमाने लिरिसिस्ट मनोज मुंतशिर ने।
 

प्रभास के लुक के साथ दमदार बैकग्राउंड स्कोर बहुत सॉलिड लग रहा है। मोशन पोस्टर में प्रभास के पकड़े हुए बाण में आग और उससे उठते धुंए का स्पेशल इफेक्ट अच्छा लग रहा है। इस मोशन पोस्टर में नजर आ रहा विजुअल, पिछले टीजर-ट्रेलर से काफी बेहतर लग रहा है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि जनता से फिल्म पर काम करने के लिए 6 महीने का और समय मांगने के बाद, मेकर्स ने इसमें क्या कमाल किया है।