मनोरंजन

सिने जगत से फिर आई बुरी खबर... चर्चित हास्‍य अभिनेता की कार एक्सीडेंट में मौत... इंडस्ट्री में शोक की लहर

मलयालम एक्टर और टेलीविजन पर्सनैलिटी कोल्लम सुधी का सोमवार को एक एक्सीडेंट में निधन हो गया। वे 39 साल के थे। पुलिस ने बताया कि सोमवार तड़के कोल्लम जिस कार से ट्रैवल कर रहे थे वह दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। इस एक्सीडेंट में तीन और आर्टिस्ट को चोटें आई हैं।

मिमिक्री आर्टिस्ट के साथ घर जा रहे थे 
रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुधी और मिमिक्री आर्टिस्ट वातकारा में एक इवेंट पूरा करने के बाद अपने घर वापस जा रहे थे। हादसे में सुधी के सिर में गंभीर चोट आई थी। उन्हें कोडुंगल्लूर के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन उन्होंने दम तोड़ दिया। घायलों का कोडुंगल्लुर के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

सुधी की गाड़ी का ट्रक से हुआ था एक्सीडेंट
पुलिस ने बताया कि कार में सुधी (39), उल्लास अरूर, बिनु आदिमाली और महेश सवार थे। इनकी गाड़ी कैपमंगलम में सुबह 4.30 बजे एक ट्रक से टकरा गई थी। पुलिस ने पीटीआई को बताया, "ये एक आमने-सामने की टक्कर थी।”

सीएम ने सुधी की मौत पर दुख जाहिर किया
सुधी की मौत की खबर से मलायम इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई हैं। तमाम सेलेब्स और फैंस ने एक्टर को श्रद्धांजलि दी है। इस बीच, मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने सुधी के निधन पर शोक व्यक्त किया है। एक्टर कलाभवन शाजोन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करवंगत एक्टर को श्रद्धांजली दी। उन्होंने लिखा, "एक प्यारे दोस्त के लिए... संवेदनाएं..।" 
 
हास्य कलाकार के लिए थे मशहूर 
सुधी को विभिन्न टेलीविजन कार्यक्रमों में उनकी हास्य भूमिकाओं के लिए जाना जाता था और उन्होंने कुछ फिल्मों में भी अभिनय किया है। सुधी ने एक्टर जगदीश की नकल करके दिल जीत लिया था। वह मलयालम में भी कई कॉमेडी शो में गेस्ट परफॉर्मर के रूप में दिखाई दिए थे।