रायपुर

BIG BREAKING : मुख्यमंत्री बघेल और पीसीसी चीफ मरकाम अचानक दिल्ली रवाना... सियासी गलियारे में मची खलबली

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मंगलवार शाम अचानक दिल्ली के लिए रवाना हो गए। उनके साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम के अलावा मंत्री लखमा और दो वरिष्ठ विधायक सत्यनारायण शर्मा व धनेन्द्र साहू ने भी उड़ान भरी है। इसके साथ ही सियासी गलियारों में एक बार फिर चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया है। 

सियासी गलियारों में चर्चा गर्म होने के पीछे वजह मुख्यमंत्री के साथ पीसीसी चीफ, मंत्री लखमा के अलावा प्रदेश के दो वरिष्ठ विधायकों का साथ जाना है। बता दें कि कुछ दिनों पहले संगठन विस्तार को पर लगे, जिसे बाद में काट दिया गया। जिसे लेकर मामला अभी भी शांत नहीं हुआ है, लिहाजा विषय को लेकर उच्च स्तरीय चर्चा को लेकर संभावनाएं बनी हुईं हैं। 

मुख्‍यमंत्री बघेल के दिल्‍ली जाने का कार्यक्रम आज दोपहर बाद अचानक जारी हुआ। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार बघेल शाम पांच बजे की फ्लाइट से दिल्‍ली रवाना हुए। सीएम का दौरा कार्यक्रम जारी होने के बाद राजीव भवन में मीडिया से चर्चा करते हुए प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा ने बताया कि राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की अध्‍यक्षता में दिल्‍ली में एक बैठक होनी है इसमें राष्‍ट्रीय स्‍तर के मुद्दों पर चर्चा होगी। इस बैठक में देश के सभी राज्‍यों के प्रमुखों के साथ ही राष्‍ट्रीय नेता शामिल रहेंगे।

पार्टी के उच्‍च सूत्रों के अनुसार यह सही है कि दिल्‍ली में राष्‍ट्रीय मुद्दों को लेकर बैठक होनी है, लेकिन इसके बाद छत्‍तीसगढ़ को लेकर अलग से बैठक होगी। इस बैठक में पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष खरगे, महासचिव केसी वेणुगोपाल, प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा, सप्‍तगिरी उल्‍का सहित यहां से गए अन्‍य नेता शामिल होंगे।