खेल

मेरा सपना है आईपीएल ट्रॉफी... IPL 2024 से पहले विराट कोहली का बड़ा बयान

डेस्क | आईपीएल 2024 की शुरुआत 22 मार्च से होने जा रही है। वुमेंस प्रीमियर लीग का खिताब जीतने के साथ ही आरसीबी का ट्रॉफी जीतने का सूखा तो खत्म हो गया है। लेकिन आईपीएल में ट्रॉफी जीतना अभी बाकी है। लीग का पहला मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा। आईपीएल के इस सीजन से पहले आरसीबी के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली ने बड़ा बयान दिया है। 

एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आरसीबी अनबॉक्स कार्यक्रम के दौरान कोहली ने कहा कि उनका ट्रॉफी जीतना शानदार था। जब उन्होंने यह खिताब जीता तो हम देख रहे थे। उम्मीद है कि हम ट्रॉफियों को दोगुना करेंगे जो सच में बहुत खास होगा। उन्होंने कहा कि वह इस साल आईपीएल ट्रॉफी जीतने के सपने को हकीकत में बदलने के लिए अपने कौशल और अनुभव पर निर्भर होंगे। उन्होंने कहा कि यह जानना मेरा सपना है कि आईपीएल ट्रॉफी जीतने का अहसास कैसा होता है। मैं उस टीम का हिस्सा बनना चाहता हूं जो पहली बार ट्रॉफी जीतेगी।  स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने मंगलवार को उम्मीद जताई कि वे आरसीबी महिला डब्ल्यूपीएल की जीत की उपलब्धि का अनुकरण करने और 22 मार्च से शुरू होने वाले आगामी चरण में टीम की कैबिनेट में आईपीएल ट्रॉफी जोड़ने की कोशिश करेंगे। बता दें आरसीबी फ्रेंचाइजी की पुरुष टीम पिछले 16 सालों से खिताब जीतने के पल का इंतजार कर रही है। 

आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने आगे कहा कि मैं अपनी काबिलियत और अपने अनुभव के साथ फैंस और फ्रेंचाइजी के लिए ऐसा करने की पूरी कोशिश करूंगा। आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले कोहली ने कहा कि आरसीबी के प्रति उनकी कमिटमेंट अटूट रहेगी।