मनोरंजन

घर बैठे इस सप्ताह लगेगा मनोरंजन का तड़का... ओटीटी पर कई वेब सीरीज और फिल्मों की लगने वाली झड़ी

गर्मी की छुट्टियां चल रही हैं, ज्यादातर बच्चे घरों पर हैं और चिलचिलाती धूप और लू के थपेड़ों के बीच घर पर ही मनोरंजन का तड़का ज्यादातर लोगों को पसंद आता है। ऐसे में ओटीटी व्यूअर्स के लिए मई का तीसरा सप्ताह काफी शानदार रहने वाला है। इस हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर दर्शकों के लिए 'कटहल (Kathal)' से लेकर 'इंस्पेक्टर अविनाश (Inspector Avinash)' तक कई सीरीज और फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं। कहा जा सकता है कि इस वीक ओटीटी व्यूअर्स (Viewers) को एंटरटेनमेंट (Entertainment) की बेहतरीन डोज मिलने वाली है।

ओटीटी व्यूअर्स इस मूवी का काफी दिनों से इंतजार कर रहे हैं। सान्या मल्होत्रा और राजपाल यादव जैसे कई सितारों से सजी हुई इस फिल्म से दर्शकों को क्राइम और ड्रामे का मजा मिलेगा। इस मूवी को ओटीटी व्यूअर्स के लिए इसे 19 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा।

'मॉर्डन लव चैन्नई (Modern Love Chennai)'
इस वीक ओटीटी पर ये वेबसीरीज भी दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस सीरीज में दर्शकों को रोमांस का लुत्फ मिलेगा। व्यूअर्स इस सीरीज की रिलीज का काफी दिनों से वेट कर रहे हैं। ओटीटी व्यूअर्स के लिए 'मॉर्डन लव चैन्नई' को प्राइम वीडियो पर 18 मई को रिलीज कर दिया जाएगा। 

'आंटमैन एंड वैस्प क्वांटममैनिया (Antman & Wasp Quantumania)'
मार्वल स्टूडियो की मूवीज की पूरी दुनिया में एक अलग ही फैनफॉलोइंग है। ये मूवी पहले ही धमाल मचा चुकी है। इस फिल्म को ओटीटी व्यूअर्स के लिए 17 मई को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज किया जाने वाला है। व्यूअर्स को इस मूवी से बेहतरीन एक्शन की डोज मिलने वाली है।

'Xo Kitty'
कॉमेडी को पसंद करने वाले व्यूअर्स के लिए ये ड्रामा बहुत अच्छा बहुत अच्छा ऑप्शन बनने वाला है। इस ड्रामें को 18 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा।

 

'इंस्पेक्टर अविनाश (Inspector Avinash)'

इन सबके साथ इस वेबसीरीज (Web Series) ने भी रिलीज के लिए अपनी कमर को कस लिया है। रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) और उर्वशी रतौला (Urvashi Rautela) स्टारर इस सीरीज को 18 मई को जियो सिनेमा (Jio Cinema) पर रिलीज कर दिया जाएगा।