देश-विदेश

पारिवारिक विवाद पर... चाचा ने भतीजे के काटे दोनों हाथ... साथ में लेकर हो गया फरार

बिहार के नालंदा में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। सरमेरा थाना क्षेत्र के चेरो गांव में शनिवार की रात चाचा ने भतीजे का दोनों हाथ काट दिया। इतना ही नहीं कटे हुए हाथों को लेकर आरोपी चाचा मौके से फरार हो गया।

जानकारी के मुताबिक पहले हुए विवाद को लेकर चाचा ने भतीजा का दोनों हाथ काट दिया और उसे लेकर फरार हो गया। परिजन जख्मी रामप्रवेश यादव को इलाज के लिए अस्पताल लेकर गए। शुरुआती इलाज के बाद पीड़ित को बेहतर उपचार के लिए पटना रेफर कर दिया गया। पीड़ित की उम्र करीब 45 साल है। वारदात को अंजाम देकर आरोपी चाचा अवधेश यादव भाग निकला। पुलिस अब उसकी तलाश में जुटी हुई है।

बताया जा रहा है कि चाचा का अपने भाई और भतीजे से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था और दोनों परिवार के बीच अक्सर लड़ाई होती थी। इसके बाद शनिवार की शाम आरोपी चाचा अपने कुछ लोगों के साथ भतीजे के पास पहुंचा और उस पर हमला कर उसके दोनों हाथ काट दिए। पीड़ित युवक का अभी पटना में इलाज चल रहा है और उसकी जान बच गई है।

इस मामले को लेकर थानाध्यक्ष विवेक राज ने बताया कि पूर्व के विवाद में चाचा ने घटना को अंजाम दिया है, परिजनों ने शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। 

 

----------