देश-विदेश

वाह क्या किस्मत पाई है... जन्म के 48 घंटे बाद ही... करोड़पति बन गई नन्हीं परी

एक बच्ची पैदा होने के दो दिन बाद ही करोड़पत‍ि बन गई। आलीशान हवेली, महंगी कारें और नौकर-चाकर सबकुछ उसके नाम हो गया। ये सब उसे मिला अपने अमीर नाना से, जिसने जन्म के 48 घंटे बाद ही अपनी नातिन पर पैसों की बौछार कर दी। दादा ने 50 करोड़ रुपये से ज्यादा का एक ट्रस्ट फंड भी नातिन को गिफ्ट किया है। 

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, अमेरिका में रहने वाले बैरी ड्रिविट-बार्लो (Barrie Drewitt-Barlow) की बेटी ने हाल ही में एक बच्ची को जन्म दिया। बैरी ने नातिन के जन्म के बाद इंस्टाग्राम पर उसकी फोटोज शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की। साथ ही नातिन को गिफ्ट में करोड़ों की हवेली और ट्रस्ट फंड भी दिया। 

51 साल के बैरी ने लगभग 10 करोड़ रुपये की एक आलीशान हवेली और करीब 52 करोड़ रुपये का ट्रस्ट फंड अपनी नातिन के नाम किया है। इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपनी बेटी और नातिन की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- आज मेरी 23 साल की बेटी सैफ्रन ड्रिविट-बार्लो ने एक बच्ची को जन्म दिया। हम बेहद खुश हैं। हमने अपनी नातिन को नेग दिया है।  

बैरी ने बताया कि पिछले हफ्ते उन्होंने इस हवेली को खरीदा था। वो इसका इंटीरियर अपनी नातिन के हिसाब से डिजाइन करवाएंगे, क्योंकि अब यह हवेली उनकी नातिन की हो चुकी है। 

 

----------