छत्तीसगढ़

मिक्सचर मशीन ने चार नाबालिगों की छिन ली जिंदगी... पहले बाइक सवारों को, फिर सड़क किनारे खड़े किशोरों को रौंदा

कोरबा जिले में बिलासपुर-अंबिकापुर नेशनल हाईवे-130 पर सोमवार देर रात हुए दर्दनाक सड़क हादसे में 4 नाबालिगों की मौत हो गई है। यहां तेज रफ्तार मिक्सचर मशीन ने बाइक सवार दो लड़कों को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में चारों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मामला पाली थाना अंतर्गत चैतमा चौकी क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, मृतक चारों नाबालिग चैतमा के कुम्हारपारा मोहल्ले के रहने वाले हैं। चैतमा चौकी प्रभारी सुरेश कुमार जोगी ने बताया कि बिलासपुर-अंबिकापुर नेशनल हाईवे पर 2 नाबालिग बाइक से जा रहे थे, इसी दौरान उन्हें दिलीप बिल्डकॉन की मिक्सचर मशीन ने अपनी चपेट में लिया। इसके बाद वहीं पर सड़क किनारे रील्स बना रहे 2 और लड़कों को भी इसी वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में चारों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसा सोमवार देर रात साढ़े 12 बजे के करीब हुआ।

हादसे के शिकार हितेश कुमार कैवर्त (17 वर्ष), निर्मल टेकाम (16 वर्ष), आकाश प्रजापति (17 वर्ष) और अश्विन कुमार पटेल (17 वर्ष) चारों ही नाबालिग हैं। पुलिस ने बताया कि मिक्सचर मशीन दिलीप बिल्डकॉन कंपनी की है, जो नेशनल हाईवे- 130 के निर्माण में लगी है। उन्होंने कहा कि चारों नाबालिगों के सिर पर गंभीर चोट लगने से सभी की जान चली गई।