छत्तीसगढ़

मिसेस रायपुर लक्ष्मी और मिस रायपुर बनीं मुस्कान... ‘टैलेंट का महायुद्ध’ में बाल कलाकारों ने मचाई धूम

Raipur News। महाराष्ट्र मंडळ रायपुर, पूज्य सिंधी पंचायत न्यू राजेंद्र नगर, अमलीडीह, महावीर नगर रायपुर (RAM) एवं लायंस क्लब रायपुर के तत्वाधान में रविवार, 28 अप्रैल को विधानसभा रोड स्थित अंबुजा सिटी सेंटर माल में आयोजित ‘टैलेंट का महायुद्ध’ में महाराष्ट्र मंडळ की सदस्य लक्ष्मी जिल्हारे मिसेस रायपुर और मुस्कान अग्रवाल मिस रायपुर चुनीं गई। वहीं मिस्टर रायपुर का खिताब आदर्श शुक्ला ने अपने नाम किया। कार्यक्रम में शहर के कोने कोने से पहुंचे हुनरमंदों ने अपनी अद्भुत हुनर की प्रस्तुति दी। 
 
 
अंबुजा मॉल में अपार जनसमूह  की उपस्थिति में गायन, नृत्य, किड्स फैशन शो, व्यंजन प्रतियोगिता एवं रैंप शो के प्रतिभागियों की अनोखी प्रस्तुति ने कार्यक्रम में धूम मचाया। कलिंगा यूनिवर्सिटी से पहुंचे विद्यार्थियों ने अपने आकर्षक एवं अद्वितीय रैंप शो के माध्यम से दर्शकों का दिल जीत लिया। सभी वर्गों के विजेता प्रतिभागियों  को अंत में विशेष पुरस्कारों से सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि योगेश अग्रवाल, विशिष्ट अथिति डॉ संदीप गांधी, जज के रूप मे डॉ संयुक्ता गांधी, स्मिता पाण्डे, डॉ नीता शर्मा , मोनिता साहू उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन आयोजक अनिल जोतसिंघानी ने किया।
 
 
अनिल जोतसिंघानी ने बताया कि डांस स्पर्धा में औरा ग्रुप प्रथम और वर्णिका ग्रुप रनरअप रहा। वहीं सिंगिग में अभास और हार्दिक प्रथम रहे। रनरअप प्राइज युवराज-धारान्जय को मिला। लक्ष्य शर्मा को उनकी शानदार प्रस्तुति के लिए स्पेशल प्राइज दिया गया। किड्य फैसन शो में निरविका अम्लानी प्रथम रही। ललिना डोडवानी दूसरे स्थान पर रही। वहीं भाविका चंद्राकर, सौम्या राघवानी और इनाय नानवाली को स्पेशल प्राइज दिया गया। 
 
 
जोतसिंघानी ने आगे बताया कि ‘टैलेंट का महायुद्ध’ में महाराष्ट्र मंडळ की सदस्य लक्ष्मी जिल्हारे मिसेस रायपुर चुनीं गई। वहीं मुस्कान अग्रवाल को मिस रायपुर और आदर्श शुक्ला को मिस्टर रायपुर चुना गया। वहीं कुकरी काम्पटिशन में सौदामिनी बार्वे प्रथम रही। गीता कृष्णानी, कविता तनवानी और आनंदी छुगानी को सांत्वना पुरस्कार दिया गया।