छत्तीसगढ़

जवानों ने ओडिसा बॉर्डर पर एक नक्सली किया ढेर... मौके से विस्फोटक सामान भी बरामद

रायपुर। छत्तीसगढ़ के गरियाबंद से बड़ी खबर आ रही है, बताया जा रहा है कि यहां गरियाबंद जिले में ओडिसा सीमा पर पुलिस और नक्सलियों के बीच हुए मुठभेड़ में जवानों ने एक पुरुष नक्सली मार गिराया है,जानकारी के मुताबिक गरियाबंद जिले के लगे ओड़ीसा सीमा पर पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है,जहां जवानों ने एक पुरुष नक्सली को ढेर कर दिया है।

जिले के शोभा थाना क्षेत्र के गरिबा के जंगल से लगे सीमा पर मुठभेड़ हुई है, ओड़ीसा के नबरंगपुर पुलिस नवरंगपुर पुलिस और एसओजी ने बड़ी कार्रवाई की है, जानकारी के मुताबिक जंगल में नक्सलियों की मौजूदगी की सूचना पर बीती रात जवानों की टीम ऑपरेशन पर निकली थी।

उसी दौरान जवानों को आता देख नक्सलियों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरु कर दी,वहीं जवानों की जवाबी फायरिंग में कई राउंड गोलियां चलने के बाद नक्सली बैक फुट पर चले गए और जंगल की आड़ लेकर सीजी सीमा की तरफ भाग निकले। इस मुठभेड़ में जवानों ने एक पुरुष नक्सली को ढेर कर दिया है, वहीं मौके से नक्सलियों के दैनिक उपयोग के सामाग्री और कई विस्फोटक सामान बरामद किया है,जानकारी के मुताबिक जवान अभी भी मौके पर मौजूद है, वहीं इलाके में सर्चिंग तेज कर दी गई है।