दिव्य महाराष्ट्र मंडल

शंकर नगर महिला केंद्र की संयोजिका बनी मधुरा, सह संयोजिका भी चुनी गई

रायपुर। शंकर नगर स्थित बाल वाचनालय में 2 जुलाई को महाराष्ट्र मंडळ की शंकर नगर महिला केंद्र की बैठक हुई। बैठक में प्रमुख रुपये से मंडळ की महिला प्रमुख विशाखा तोपखानेवाले और सह सचिव गीता दलाल उपस्थित रहीं। बैठक में सर्वसम्मति से सौ. मधुरा भागवत को शंकर नगर महिला केंद्र की संयोजिका चुना गया।

महाराष्ट्र मंडळ की महिला प्रमुख विशाखा तोपखानेवाले ने बताया कि शंकर नगर स्थित बाल वाचनालय में 2 जुलाई को शंकर नगर महिला केंद्र की बैठक हुई। जिसमें सौ. मधुरा भागवत को केंद्र की संयोजिका चुना गया। इसके साथ सौ. भारती गोवर्धन, सौ. रेणुका पुराणिक, सौ. संगीता राजिमवाले और सौ. तोषिका भुजबल को सहसंयोजिका चुना गया।

मंडल की सह सचिव गीता दलाल ने बताया कि बैठक में महिला केंद्र द्वारा साल भर में किए जाने वाले पांच बड़े कार्यक्रमों पर चर्चा की गई। बीते दिनों शंकर नगर महिला केंद्र द्वारा तेलीबांधा में किए गए नुक्कड़ नाटक की निर्देशिका अपर्णा बेडेकर का सम्मान भी बैठक में किया गया। वहीं इस वर्ष होने वाले पांच बड़े कार्यक्रम की रूपरेखा पर भी चर्चा की गई। जिसमें महाराष्ट्र मंडळ में होने वाली वार्षिक बैठक के साथ बाल संस्कार केंद्र को लेकर विचार-विमर्श किया गया।