दिव्य महाराष्ट्र मंडल

मतदाता जागरूकता अभियानः गोल चौक में लोगों को किया गया मतदान के लिए जागरूक

रायपुर। राजधानी के दीनदयाल उपाध्याय नगर के गोलचौक में महाराष्ट्र मंडल की एक टीम ने रविवार, 5 मई की शाम मतदाता जागरूकता अभियान चलाया। इस दौरान राहगीरों को मठा वितरण भी किया गया। मंडळ के भवन प्रभारी दीपक किरवईवाले की अगुवाई में चले इसे अभियान में महाराष्ट्र मंडळ के सदस्यों के साथ स्थानीय लोगों ने भी अपनी सहभागिता निभाई।

दीपक किरवईवाले ने बताया कि शहर के प्रमुख 12 स्थानों में एक साथ एक समय में चलाए गए इस अभियान मंडलके सदस्यों के साथ लोगों ने भी अपनी सहभागिता निभाई। मंडळ के सदस्यों ने गोल चौक की पूरी परिक्रम करते हुए चारों ओर से आने जाने वालों को मतदान के लिए संकल्पबद्ध किया। इसके साथ ही भीषण गर्मी से लोगों को राहत दिलाने के लिए मठा वितरण भी किया गया। अभियान के दौरान राहगीरों ने रुककर हमारी बातें सुनीं और मतदान जरुर करने की हामी भी भरी।

जागरूकता अभियान में मंडळ अध्यक्ष अजय काळे, अनिल टोपे, श्रीकांत रामेकर, रविंद्र ठेंगड़ी, श्यामल जोशी, कल्पना किरवईवाले, अल्का कुलकर्णी, सुमिता रायजादा, अनिता लांगे, जयश्री भूरे, सुनीता पोगडे, रचना ठेंगड़ी, चित्रा बल्की, अपर्णा वरारपांडे, पूजा मांडरे, ज्योति किरवई, वंदना काळे, साधना बहिरट और मीनाक्षी पिंपलापुरे प्रमुख रुप से शामिल रहीं।