दिव्य महाराष्ट्र मंडल

ढलती शाम के साथ जय स्तंभ चौक में जुटे मंडळ के सदस्य.. चलाया मतदाता जागरूकता अभियान

रायपुर। लोकसभा चुनाव 2024 में मतदान के लिए लोगों को प्रेरित करने मंडल द्वारा चलाए जा रहे अभियान की अंतिम कड़ी ढलती शाम के साथ शहर के ह्रदय स्थल जय स्तंभ चौक में हुई। रविवार, 5 मई को विशेष रुप से चलाए गए इस अभियान में मंडळ अध्यक्ष अजय काळे प्रमुख रुप से शामिल हुए। उन्होंने हाथों में मतदाता जागरुकता की पर्ची लेकर लोगों को मतदान के लिए प्रेरित किया।

अभियान के प्रभारी निरंजन पंडित ने बताया कि शहर के 12 प्रमुख स्थानों के साथ राजधानी के ह्रदय स्थल जय स्तंभ चौक में भी मतदाता जागरूकता अभियान चलाया गया। इस अभियान में मंडल के कई वरिष्ठ सदस्य शामिल हुए। मंडळ अध्यक्ष अजय काळे की उपस्थिति में सभी सदस्यों ने हाथों में मतदान जागरूकता स्लोगन लिखी तख्तियां लेकर लोगों से मतदान की अपील की।

अभियान के अंत में मंडळ अध्यक्ष अजय काळे ने सभी को इस आयोजन को सफल बनाने के लिए सहभागिता निभाने की बधाई दी। उन्होंने कहा कि हमारे इस अभियान से मतदान के लिए लोगों में जागरूकता आएगी। निःसंदेह हमारी इस पहल का परिणाम 7 मई को सुबह नजर आएगा।

अभियान प्रभारी निरंजन पंडित ने आगे बताया कि इसके साथ चौक पर राहगीरों के साथ पाथवे पर चलने वाले लोगों से भी 7 मई को मतदान करने की अपील की गई। इस अवसर पर मंडल के वरिष्ठ सदस्य प्रसन्न निमोणकर, सचेतक रविंद्र ठेंगड़ी, प्रवीण क्षीरसागर, अभिषेक बक्षी, भगिरथ काळेले, अंजली काळे, अक्षता पंडित, गौरी क्षीरसागर, कुंतल काळेले प्रमुख रुप से शामिल हुई।