शिक्षा-कैरियर-लाइफ स्टाइल

मेष राशि वालों को धनलाभ के आसार... शेष राशियों का क्या है हाल... पढ़िए आज का राशिफल

राशिफल अनुसार 19 मई 2023, शुक्रवार का दिन महत्वपूर्ण है। कल शनि जयंती के दिन शनि देव को तेल जरुर चढ़ाएं, मेष राशि वालों को मां से धन मिलने के संकेत हैं। मिथुन राशि वाले समाज की भलाई के लिए काम करेंगे। तुला राशि वालों को जीवन साथी का सहयोग मिलेगा। मीन राशि वालों के बिजनेस में बढ़ोतरी होगी। मेष से मीन राशि तक के लिए गुरुवार का दिन कैसा रहेगा, आपकी किस्मत के सितारे क्या कहते हैं? जानते हैं आज का राशिफल —

मेष राशि (Aries)— आज का दिन आपका फलदायक रहने वाला है। परिवार का सहयोग मिलेगा, गृहस्थ जीवन में सुख शांति बनी रहेगी। रिश्तेदारों की दखलअंदाजी अपने रिश्ते में ना होने दें। वरिष्ठ सदस्य के पैर छूकर आशीर्वाद ले, आपके सभी कार्य पूरे होंगे। जीवनसाथी को मिली तरक्की खुशी देगी। धन लाभ के आसार हैं और नए वाहन का भी सुख प्राप्त होने के संकेत है। 

वृषभ राशि (Tauras)— आज का दिन आपका बढ़िया रहेगा। नौकरी की तलाश पूरी होगी, रोजगार मिलने की संभावना है। आईटी व बैंकिंग जॉब में भविष्य उज्जवल है। व्यापारिक दृष्टिकोण से भी समय अच्छा रहेगा। आपकी वाणी की सौम्यता आपको मान-सम्मान दिलवाएगी। आज का दिन आपके लिए भागदौड़ भरा रहने वाला है।

मिथुन राशि (Gemini)— आज का दिन अच्छा रहेगा। व्यवसाय में कुछ परिवर्तन करने की योजना बना सकते हैं। साझेदारी में व्यवसाय करते हैं, उन्हें अच्छा लाभ प्राप्त होगा। आपके स्वास्थ्य में सुधार होगा। नौकरी में उन्नति मिलेगी। उच्च अधिकारियों का भरपूर सहयोग मिलेगा।

कर्क राशि (Cancer)— आज का दिन अन्य दिनों से बेहतर रहेगा। व्यापार के लिए समय मंगलमय है। जॉब में सफलता की प्राप्ति होगी, नई जॉब का भी ऑफर आएगा। आपके साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी। किसी बड़े लक्ष्य को पकड़कर चलना आपके लिए बेहतर रहेगा।

सिंह राशि (Leo)—  आज का दिन आपके लिए सुखद रहने वाला है। जॉब कर रहे जातकों की आय में बढ़ोतरी के अवसर मिलेंगे। भवन या संपत्ति में वृद्धि होगी। आपको जल्दबाजी में किसी काम को करने से बचना होगा और किसी मित्र की ओर से कोई सुख सूचना सुनने को मिलेगी, जिससे आपका मन प्रसन्न होगा।

कन्या राशि (Virgo)— आज का दिन आपका अच्छा रहने वाला है। व्यवसाय कर रहे जातको को अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में कामयाबी मिलेगी। खान-पान पर ध्यान रखें। रियल स्टेट व्यवसाय में लाभ होगा। साझेदारी में किसी काम को करने पर  कल आपको अच्छा लाभ मिलेगा। आपकी साख चारों ओर फैलेगी।

तुला राशि (Libra)— आज का दिन आपके लिए बहुत बढ़िया रहने वाला है। बैंकिंग क्षेत्र में काम करने वालों को नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी। व्यापार में अच्छे समाचार की प्राप्ति होगी। शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी। रुके हुए धन की प्राप्ति होगी।

वृश्चिक राशि (Scorpio)—  आज का दिन आपके लिए बेहतर है। व्यवसाय में बड़ा लाभ प्राप्त हो सकता है। बैंकिंग व प्रशासनिक जॉब से संबंधित लोग सफलता प्राप्त करेंगे। संतान पक्ष की ओर से कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है, जिससे आपको अपनी संतान पर गर्व महसूस होगा। 

धनु राशि (Sagittarius)— आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहेगा। शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। सरकारी क्षेत्रों से भी धन लाभ के योग हैं। व्यापार कर रहे लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है। आज आपको सभी क्षेत्रों से कुछ ना कुछ शुभ समाचार सुनने को मिलेगा।

मकर राशि (Capricorn)— आज का दिन सुखद रहेगा। जॉब में तरक्की होगी, स्थान परिवर्तन की भी संभावना है। बेरोजगार लोगों को अच्छा रोजगार मिलने के संकेत हैं। किसी मित्र की धन के द्वारा सहायता भी करेंगे। पॉलिटिक्स में लोग सफल रहेंगे।

कुंभ राशि (Aquarius)— आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। परिवार का सहयोग मिलेगा। नौकरी कर रहे जातकों को अपने कार्यक्षेत्र में दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करना होगा, प्रमोशन की भी बात चल सकती है, जिससे आप काफी खुश नजर आएंगे। व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय में रुकी हुई योजनाओं को दोबारा से शुरू करने में कामयाब रहेंगे।

मीन राशि (Pisces)— आज का दिन आपके लिए खुशियों से भरा रहने वाला है। आप अपने आप को काफी ऊर्जावान महसूस करेंगे, जिसके कारण आप अपने सभी कार्यों को समय पर पूरा करेंगे। बेरोजगार लोगों को अच्छा रोजगार मिलने के संकेत हैं।