मनोरंजन

Hrithik Roshan का 'फाइटर' जेट टेक ऑफ….. धमाकेदार रहा तीसरे दिन का कलेक्शन

डेस्क। फिल्म फाइटर का खुमार इस समय फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। 26 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली ऋतिक रोशन की इस फिल्म ने फैंस का दिल जीत लिया है, जिसकी वजह से हर रोज फाइटर के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में जबरदस्त उछाल देखने को मिल रहा है।

शानदार कमाई का सिलसिला फाइटर के लिए रिलीज के तीसरे दिन भी जारी रहा है। ऐसे में आइए जानते हैं कि पहले शनिवार को डायरेक्टर सिद्धार्थ की इस एक्शन थ्रिलर फिल्म ने कितना कारोबार कर लिया है। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फाइटर ने फैंस की उम्मीदों पर खरी उतरती हुई नजर आ रही है। देशभक्ति की एक शानदार कहानी की पेशकश के आधार पर फाइटर हर किसी का दिल जीत रही है। दर्शकों की तरफ से मिल रहे बेशुमार प्यार की बदौलत इस फिल्म की कमाई भी हर रोज तेजी से आगे बढ़ रही है।

इस बीच फाइटर के तीसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के ताजा आंकड़े सामने आ गए हैं, जो ये साबित कर रहे हैं कि कलेक्शन के मामले में ऋतिक के फाइटर जेट ने जबरदस्त उड़ान भरी है। सैकनिल्क के अनुमानित आंकड़ों के अनुसार इस मूवी ने पहले शनिवार को करीब 30 करोड़ का कारोबार कर लिया है। बता दें कि फाइटर की कमाई के ये आंकडे़ पूर्वानुमान हैं, जोकि सभी भाषाओं के आधार पर हैं। ऐसे में रिलीज के तीन बाद ये मूवी 100 करोड़ के क्लब में एंट्री लेने से महज 5 करोड़ पीछे खड़ी है।