देश-विदेश

मॉयल ने अपना 61वां स्थापना दिवस मनायाए इस्पात मंत्रालय के सचिव ने किया मॉयल का दौरा

नईदिल्ली। मॉयल ने 22 जून 2023 को अपना 61वां स्थापना दिवस मनाते हुए एक उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल की। इस अवसर पर भारत सरकार के इस्पात मंत्रालय के सचिव नागेन्द्र नाथ सिन्हा मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे।  इस अवसर पर इस्पात मंत्रालय के सचिव ने मॉयल को बधाई दी और उन्हें उत्पादन बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित किया।

मॉयल के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक एके सक्सेना  ने पिछले कुछ महीनों में कंपनी के शानदार प्रदर्शन पर प्रकाश डाला और वित्तीय वर्ष 2024 के लिए रिकॉर्ड प्रदर्शन की उम्‍मीद व्यक्त की। इस अवसर पर गणमान्य व्यक्तियों द्वारा कई पत्रिकाओं और नियमावली का विमोचन भी किया गया।

इस अवसर पर एक भव्य संगीत समारोह का आयोजन किया गयाजिसमें पवनदीप रंजन और अरुणिता कांजीलाल (इंडियन आइडल 12 विजेता) और गौरव शर्मास्टैंड-अप कॉमेडियन भी शामिल थे। कंपनी में सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए गए और विभिन्न खदानों की विजेता टीमों ने भी इस अवसर पर प्रदर्शन किया।

अपने 61वें स्थापना दिवस के हिस्से के रूप मेंकंपनी द्वारा कई कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैंजिसमें वित्तीय वर्ष 2024 में 60 हजार पौधों का रोपण अभियानरक्तदान शिविरचिकित्‍सा और कार्डियक डायग्नोस्टिक शिविर तथा मॉयल की सभी खदानों में सांस्कृतिक कार्यक्रम शामिल हैं।

----------