देश-विदेश

IRCTC ने टूरिस्टों के लिए भूटान टूर पैकेज पेश किया

डेस्क । IRCTC टूरिस्टों के लिए देश और विदेश के विभिन्न टूर पैकेज पेश करता रहता है। टूर पैकेजों के जरिए टूरिस्ट सस्ते में और सुविधा के साथ ही साथ आरामदायक यात्रा करते हैं। IRCTC के टूर पैकेजों में टूरिस्टों के रहने और खाने पिने की सुविधा फ्री होती है। इस बार IRCTC ने टूरिस्टों के लिए भूटान टूर पैकेज पेश किया है। इस टूर पैकेज का नाम ब्यूटीफुल भूटान रखा गया है। इस टूर पैकेज की शुरुआत कोलकाता से होगी। IRCTC के इस टूर पैकेज में टूरिस्ट भूटान की प्रसिद्ध जगहों की सैर करेंगे।

IRCTC के इस टूर पैकेज में टूरिस्टों के रहने और खाने की व्यवस्था फ्री में होगी। टूर पैकेज में टूरिस्ट भूटान की संस्कृति को करीब से देख और महसूस कर सकेंगे | 10 दिन तक वे वहां पर विभिन्न जगहों की सैर कर सकेंगे। भूटान भारत का पड़ोसी देश और बड़ी तादाद में भारत से टूरिस्ट भूटान की सैर के लिए जाते हैं। भूटान में टूरिस्टों के घूमने के लिए कई सारी जगहें हैं। भूटान प्रकृति की गोद में बसा हुआ है। यहां के खूबसूरत नजारे टूरिस्टों का मन मोह लेते है | 

IRCTC का भूटान टूर पैकेज 9 रात और 10 दिन का रखा गया है। इस टूर पैकेज की शुरुआत 23 मई 2024 से होगी। IRCTC के इस टूर पैकेज का शुरुआती किराया 49,300 रुपये प्रति व्यक्ति होगा।  

IRCTC के इस टूर पैकेज की बुकिंग टूरिस्ट www.irctctourism.com के जरिए कर सकते हैं। इसके साथ ही 8595904072 नंबर पर एसएमएस और कॉल के जरिए भी टूर पैकेज की बुकिंग की जा सकती है।

----------