छत्तीसगढ़

​छत्तीसगढ़ में फिर सामने आया रफ्तार का कहर... बाइक सवार दो भाईयों की मौत... तीसरा बुरी तरह घायल

कोरबा। छत्तीसगढ़ में लगातार हो रहे सड़क हादसों की वजह से मौतों का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। बीते दिनों हुए तमाम सड़क हादसों के पीछे वजह रफ्तार ही सामने आया है। ज्यादातर हादसों में युवाओं की मौत ने प्रदेशभर में दहशत का माहौल है, लेकिन युवाओं की रफ्तार है कि कम होने का नाम ही नहीं ले रही है, जिसका दुष्परिणाम परिजनों को भोगना पड़ रहा है। 

ताजा मामला छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से सामने आया है, जहां भीषण सड़क हादसे में दो भाईयों की मौत हो गई है, तो बाइक सवार तीसरे की हालत गंभीर है। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार 3 युवकों को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार 2 भाइयों की मौके पर मौत हो गई। तीसरे की हालत गंभीर है। हादसा पाली थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार, दो भाई रामू मरकाम और विष्णु मरकाम और उनका एक दोस्त तीनों कटघोरा से वापस लौट रहे थे। तभी बिलासपुर-अंबिकापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर ग्राम डुमरकछार के पास तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें दोनों भाइयों की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस मामले में जुट गई है। पुलिस ने आरोपी ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। ट्रैक्टर को भी जब्त कर लिया गया है