दिव्य महाराष्ट्र मंडल

संत ज्ञानेश्वर स्कूल के समर कैंप का तीसरा दिन... उमड़ा बच्चों का हुजूम... सीख के साथ ले रहे आनंद

रायपुर। महाराष्ट्र मंडल द्वारा संचालित संत ज्ञानेश्वर स्कूल में बीते तीन दिनों से समर कैंप जारी है। बुधवार को इस कैंप का तीसरा दिन था। आज तीसरे दिन समर कैंप में बच्चों का हुजूम उमड़ पड़ा। पंजीयन करा चुके बच्चों ने जहां सीख के साथ समर कैंप का आनंद लिया, तो पंजीयन के लिए तीसरे दिन भी बच्चों की कतार लगी रही। 

आज तीसरे दिन का शुभारंभ भी योगा क्लासेस से हुआ और योग प्रशिक्षिका आस्था काले ने आज बच्चों को कुछ नए आसनों के साथ योगाभ्यास कराया। इस योगा क्लास में बच्चों के साथ ही साथ शिक्षिकाओं ने भी भाग लिया। 
 
प्राइमरी सेक्शन में शिक्षिका विश्वास ने बच्चों को सरलता के साथ बहुत ही आसानी से सुंदर सीनरी बनाना सिखाया। कला की इस कक्षा में बड़ी संख्या में बच्चों ने उपस्थिति दर्ज कराई। 
 

बुधवार को समर क्लासेस का प्रमुख आकर्षण डांस शिक्षक धीरज दीवान थे। धीरज दीवान एक प्रशिक्षित कोरियोग्राफर भी है। इसकी प्रभारी तृप्ति अग्निहोत्री ने बताया कि बच्चों को आज डांस की कई बारीकियां सीखने को मिली, तो नए स्टेप्स भी बच्चों ने सीखा। 
 
समर कैंप को लेकर संत ज्ञानेश्वर स्कूल के प्राचार्य मनीष गोवर्धन ने बताया कि विगत 2 दिनों की भांति आज भी बच्चों ने बड़े ही उल्लास के साथ समर क्लासेस का आनंद लिया