दिव्य महाराष्ट्र मंडल

संत ज्ञानेश्वर स्कूल के बच्चों ने भी उठाया हेलीकाप्टर जॉयराइड का लुत्फ

रायपुर। 10वीं और 12वीं की प्रावीण्य सूची में आने वाले छात्रों को छत्तीसगढ़ शासन की ओर से हेलीकाप्टर जॉयराइड कराया गया। महाराष्ट्र मंडळ द्वारा संचालित संत ज्ञानेश्वर स्कूल के दो बच्चों ने इस हेलीकाप्टर जॉयराइड का लुत्फ उठाया। बतादें कि संत ज्ञानेश्वर स्कूल की छात्रा मुस्कान सिंह और कुंदन बियानी में मेरिट सूची में अपना स्थान बनाया है।

हेलीकाप्टर में उड़ान भरने के बाद कुंदन बियानी ने कहा कि सपने देखने से लेकर सपने पूरे होने तक का सफर आज जॉय राइडिंग के साथ पूरा हुआ।  प्रिंसिपल सर ने बताया था कि मेरिट में आओगे तो हेलीकॉप्टर राइडिंग मिलेगी। आज उसमें बैठा बहुत अच्छा लगा। बहुत अच्छा अनुभव था सुबह हेलीकॉप्टर की सवारी के उत्साह में तो रात भर नींद नहीं आई।

छात्रा मुस्कान सिंह ने कहा कि आज सुबह चार बजे से ही उठकर मैंने पुलिस परेड ग्राउंड जाने की तैयारी की। हेलीकाप्टर से रायपुर शहर का नजारा बेहद  सुंदर नजर आता है। अपने शहर को हेलीकाप्टर से देखने का अपना अलग ही अनुभव रहा। मुख्यमंत्री निवास में मुख्यमंत्री ने सभी बच्चों को भविष्य में और अच्छे प्रदर्शन के लिए प्रेरित किया। आज का दिन मेरे जीवन के यादगार दिनों में से एक है।

स्कूल शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम ने हेलीकाप्टर जॉयराइड को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। बतादें कि 2023 की वार्षिक प्रावीण्य सूची में स्थान बनाने वाले 78 छात्र छात्राएं एवं 2022 में प्रावीण्य सूची शामिल 125 मेधावी विद्यार्थियों ने हेलीकाप्टर जॉयराइड किया।