दिव्य महाराष्ट्र मंडल

महाराष्ट्र मंडळ की कैरम प्रतियोगिता में नितिन और श्वेता ने मारी बाजी

रायपुर। नितिन तंबोली और श्वेता गिजरे ने महाराष्ट्र मंडळ कैरम प्रतियोगिता के चैम्पियनशिप अपने नाम की। नितिन ने निखिल मुकादम को संघर्षपूर्ण खिताबी मुकाबले में 11-25-23 से हराया। वहीं श्वेता गिजरे ने रेणुका पुराणिक को सीधे सेटों पर 25-26 से हराकर खिताब पर कब्जा किया। पुरुष डबल मुकाबले में नितिन तंबोली-अजय हुद्दार की जोड़ी को अमित लोणकर-अशोक लोणकर को फाइनल में हराने के लिए 15-23-22 अंकों के साथ संघर्ष करना पड़ा।

खेल समिति प्रभारी गीता दलाल ने बताया कि पुरुष एकल में तृतीय स्थान के लिए अभिषेक दुबे ने निलय मुकादम को सीधे सेटों से 22-25 अंकों के साथ पटकनी दी। महिला सिंगल में कविता बेडेकर ने अर्चना मुकादम को संघर्षपूर्ण मैच में 16-25-24 से हराकर तीसरा स्थान हासिल किया। पुरुष डबल मुकाबले में तीसरे स्थान के लिए पिता निखिल पुत्र निलय मुकादम की जोड़ी ने नवीन देशमुख व सुकृत गनोदवाले को लंबे चले मैच में 18-24-25 से हराया।

मुख्य अतिथि सुशांत बोरवणकर ने कहा कि कोरबा में हमने महाराष्ट्र मंडळ का नाम काफी सुना था। यहां आकर महाराष्ट्र मंडळ का भवन देखा, पदाधिकारियों से मिला और अब यहां के सदस्य भी बन गए है। निश्चित ही यह हमारे लिए गौरव की बात है। इससे पहले मंडळ की खेल समिति प्रभारी गीता दलाल ने मुख्य अतिथि बोरवणकर का परिचय दिया। अध्यक्षीय संबोधन में अजय काळे ने कहा कि कोरोना महामारी के संक्रमण काल में एंड्रायड फोन पर बहुत खेल खेल दिए। अब सच में फील्ड में खेलने का समय आ गया है। अप्रैल माह में क्रिकेट मैच के दो माह के अंदर यह कैरम प्रतियोगिता है। और अगले माह शतरंज स्पर्धा भी होगी। आप लोग इसी तरह अपना उत्साह बनाए रखे और खेल समिति को सहयोग प्रदान करें। कार्यक्रम का संचालन हेमंत मार्डीकर ने किया।वहीं आभार प्रदर्शन उपाध्यक्ष श्याम सुंदर खंगन ने किया।