दिव्य महाराष्ट्र मंडल

पहले मतदान-फिर जलपान... वोट डालने जाना है, अपना फर्ज निभाना है... जागो वोटर

रायपुर। मतदाता जागरूकता को लेकर निर्वाचन आयोग के लिए अभियान के साथ सामाजिक संस्था महाराष्ट्र मंडळ ने भी लोगों को मतदान के लिए जागरूक करने में अपनी अहम भूमिका निभाई। मतदाता  जागरूकता अभियान के तहत महाराष्ट्र मंडल के सचिव चेतन दंडवते के नेतृत्व में टीम ने अपने बुलंद आवाद में शहर के मुख्य चौराहे लाखेनगर में पहले मतदान-फिर जलपान... वोट डालने जाना है, अपना फर्ज निभाना है...के साथ लोगों के मतदान की अपील की।

महाराष्ट्र मंडल के सचिव चेतन दंडवते ने बताया कि मतदान को लेकर जागरूकता लाने और मतदान का प्रतिशत बढ़ाने निर्वाचन आयोग द्वारा की जा रही पहल के समर्थन में महाराष्ट्र मंडल रायपुर ने वृह्द स्तर पर अभियान चलाया है। इसी के तहत रविवार, 5 मई की शाम 5.30 बजे से लाखेनगर चौक में हाथों में तख्ती लेकर महाराष्ट्र मंडळ के सदस्यों ने लोगों से मतदान अवश्य करने की अपील की। इस दौरान स्थानीय लोगों ने भी अभियान को अपना समर्थन दिया।

शाम 5.30 से 6 बजे तक चले इस अभियान के दौरान राहगीरों, वाहन चालकों से मतदान करने की अपील की गई। जागरूकता अभियान में चेतन दंडवते, सृष्टि दंडवते, अभिषेक बक्षी, सचिंद्र देशमुख, प्रिया बक्षी, हरिवल्लभ अग्रवाल, योगेश दंडवते, यशस्वी दंडवते, माधुरी सोनी सहित बड़ी संख्या में स्थानीय लोगों ने अपनी सहभागिता निभाई।