मनोरंजन

ऑस्कर जीतने के बाद अभिनेता रामचरण की दिली ख्वाहिश... आखिर में है क्या..? किया खुद खुलासा

डेस्क। सिने जगत में बड़ा नाम कमा चुके अभिनेता रामचरण इन दिनों जबरदस्त सूर्खियों में हैं। कहने के लिए वे दक्षिण भारतीय सिनेमा के कलाकार हैं, लेकिन हकीकत यह है कि रामचरण हिन्दी सिने जगत में भी अपनी अलग पहचान बनाने में सफल साबित हुए हैं। हाल ही में राजामौली की फिल्म RRR के गाने 'नाटू-नाटू' को बेस्ट ओरिजिनल सांग के लिए ऑस्कर अवार्ड मिला है। जूनियर एनटीआर के साथ रामचरण ने इस गाने में जैसा परफार्मेंश दिया था, समूचे भारत में उसकी धूम मची हुई है। 

इस बीच रामचरण ने एक इंटरव्यू के दौरान कई खास बातों पर अपनी बात और राय रखी, तो पूछे गए कई सवालों का उन्होंने बड़ी बेबाकी से जवाब भी दिया। इन्हीं सवालों में से एक था ऑस्कर जीतने के बाद अब दिली ख्वाहिश क्या है..? एक अभिनेता के लिए एक बारगी ऐसे सवालों का जवाब दे पाना आसान नहीं होता, लेकिन अभिनेता रामचरण इस सवाल पर जरा भी नहीं हिचके और उन्होंने खुशमिजाजी में इस सवाल का जवाब दिया। 

ऐसे में अभिनेता रामचरण के प्रशंसकों में बड़ी उत्सुकता है कि आखिर उनकी दिली ख्वाहिश क्या है, तो इसका खुलासा खुद अभिनेता रामचरण ने कर दिया है। दरअसल, रामचरण एक स्पोर्ट बेस्ड बॉयोपिक करना चाहते हैं। तो सवाल लाजिमी है ​कि उन्हें ऐसा कौन सा खेल है, जो सबसे ज्यादा पसंद है और ऐसी शख्सियत कौन है, जिसका वे अभिनय करना चाहते हैं..?

इस सवाल के जवाब में भी अभिनेता रामचरण ने वक्त नहीं लगाया और पूछे जाने पर सीधे कहा कि यदि विराट कोहली पर बॉयोपिक बनती है, तो वे विराट का किरदार निभाने के लिए सोचने का भी वक्त नहीं लगाएंगे। तो अभिनेता रामचरण की दिली ख्वाहिश यही है कि वे विराट कोहली पर बनने वाले बॉयोपिक में विराट कोहली का किरदार निभाना चाहते हैं। 

इस पर अभिनेता रामचरण ने कहा कि विराट एक इंस्पायरिंग क्रिकेटर हैं। उन पर बनने वाली फिल्म पर उनकी भूमिका में नजर आना उनके लिए बड़ा सौभाग्य होगा। रामचरण ने बातों ही बातों में यह तक कहा कि वे दिखते भी विराट के जैसे ही हैं। थोड़ी मेहनत करने की जरुरत है, फिर किरदार में भी परफेक्ट नजर आऊंगा।