मनोरंजन

BIG NEWS : सलमान को इस बार तारीख के साथ... ​फोन पर मिली जान से मारने की धमकी... क्या है वो तारीख, पढ़िए

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को फिर जान से मारने की धमकी मिली है। वहीं इस बार सलमान को किस तारीख को मार दिया जाएगा, यह भी धमकी के साथ बताया गया था, जिसकी जानकारी मुंबई पुलिस ने दी। पुलिस ने बताया कि कंट्रोल रूम में कॉल कर धमकी देने वाले को हिरासत में ले लिया गया है। मुंबई पुलिस ने बताया कि रोकी नाम के व्यक्ति ने धमकी में कहा कि वो 30 अप्रैल को अभिनेता सलमान (Salman Khan Threat Call) को मार देगा। मुंबई पुलिस आगे की जांच कर रही है। 

पुलिस ने आगे बताया कि ठाणे जिले के एक 16 वर्षीय लड़के को पुलिस नियंत्रण कक्ष में फोन करने और कथित तौर पर बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को धमकी देने के आरोप में हिरासत में लिया है। किशोर ने फोन पर खुद को रोकी भाई बताया था। 
 
पुलिस ने कहा कि धमकी मिलने के बाद जब जांच की गई तो तकनीकी मदद से उस नंबर का पता लगा लिया गया जिससे कॉल की गई। पता चला कि मुंबई से 70 किलोमीटर दूर स्थित ठाणे जिले के शहापुर से कॉल की गई थी। मामले में हिरासत में लिया गया युवक राजस्थान का रहने वाला है।
 
सलमान खान को पहले भी राजस्थान से धमकी भरे पत्र या कॉल आ चुकी है। सलमान को पहले गैंगेस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने जान से मारने की धमकी दी थी। वो कई बार कैमरे के सामने भी ऐसी धमकी दे चुका है। बिश्नोई ने कहा था कि वो सलमान से बचपन से ही नफरत करता है, क्योंकि उन्होंने काले हिरण का शिकार किया था।