मनोरंजन

क्यों फूट—फूटकर रोने लगे अनिल कपूर... मंच पर आने से क्यों कर दिया इंकार... देखिए यह वायरल वीडियो

दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक की बर्थ एनिवर्सरी पर आयोजित म्यूजिकल नाइट पर हाल ही में उनकी बेटी की एक वीडियो सामने आई थी, जिसे देखकर फैंस भी इमोशनल हो गए थे। वहीं अब सोशल मीडिया पर एक नई वीडियो सामने आई है, जिसमें दोस्त अनुपम खेर और अनिल कपूर भी इमोशनल होते हुए दिखे हैं। इस वीडियो को देखकर फैंस भी खुद को रोक नहीं पाए हैं।

बॉलीवुड डायरेक्ट द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया वीडियो दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक के लिए रखे गए कार्यक्रम का है, जिसमें अनुपम खेर अपनी दोस्ती के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं वह अनिल कपूर को मंच पर बुलाते हैं, लेकिन जैसे ही अनिल सीढ़ियों से नीचे उतरते हैं वह बेहद इमोशनल होकर रोने लगते हैं और अनुपम को मंच पर शामिल होने से मना कर देते हैं। इसे देखकर अनुपम खेर भी इमोशनल होते नजर आते हैं।
 
वीडियो में अनुपम खेर को कहते हुए सुना जा सकता है कि "आओ अनिल। हीरो हमेशा रोते हैं और दोस्त रोते हैं। आओ, ”इसके बाद अनिल कपूर रोते हुए उन्हें मना कर देते हैं। इस पर अनुपम कहते हैं. "अनिल तू पागल है, मैं ठीक ठाक जा रहा था।” वहीं वह खुद भी रोने लगते हैं।  

बता दें, एक्टर सतीश कौशिक के शानदार जीवन का जश्न मनाने के लिए उनकी बर्थ एनिवर्सरी पर कहानियों के साथ एक म्यूजिकल नाइट रखी गई थी, जिसमें इंडस्ट्री के उनके दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए थे। वहीं इसमें दिवंगत एक्टर की बेटी ने भी पिता के लिए लिखा हुआ एक लेटर पढ़कर सुनाया था। इसकी वीडियो खुद अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी।