मनोरंजन

आलिया ने मेट गाला में किया डेब्यू... ट्रेंड होने लगी दीपिका पादुकोण... आखिर क्या है, इसके पीछे का रहस्य

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने 'मेट गाला 2023' (Met Gala 2023) में डेब्यू किया। इस इवेंट को लेकर आलिया खूब तारीफें बटोर रही हैं। लेकिन इस बीच दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ट्विटर पर ट्रेंड करने लगी हैं। आइए बताते हैं आखिर ऐसा क्यों हो रहा है...

दरअसल, आलिया भट्ट के मेट गाला में बड़ी शुरुआत से ठीक पहले ही दीपिका पादुकोण ने अपनी ऑस्कर (Oscar 2023)  से जुड़ी कुछ बीटीएस तस्वीरें शेयर की। अब ऐसा होने के बाद नेटिजन्स दीपिका को इनसिक्योर बता रहे हैं। ऐसे में दीपिका चर्चा में बनी हुई हैं।

इसके साथ ही एक ट्वीट सामने आया है जिसमें कथिततौर पर दावा किया जा रहा है कि दीपिका ने आलिया भट्ट को हेट करने वाले अकाउंट को फॉलो किया है। यह बात जैसे ही नेटिजन्स के सामने आई तो सोशल मीडिया पर हलचल बढ़ गई। इसका असर ये हुआ कि दीपिका ट्विटर पर ट्रेंड करने लगीं। 
 
हालांकि रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि ट्वीट वायरल होने के बाद दीपिका ने उस अकाउंट को अनफॉलो कर दिया। एक यूजर ने अपने बैकअप अकाउंट को दीपिका द्वारा फॉलो करने का दावा करते हुए स्क्रीनशॉट शेयर किया था जो देखते ही देखते वायरल हो गया। 

इस पूरे मामले के बढ़ने के बाद नेटिजनस दीपिका पादुकोण को ट्रोल करने लगे। इतना सब देखने के बाद फैंस उनके बचाव में उतरे और कमेंट सेक्शन में ट्रोलर्स को जवाब दिया। 

दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की झोली में 'फाइटर' (Fighter) है जिसमें वह ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ नजर आएंगी। उनकी पाइपलाइन में 'प्रोजेक्ट के' (Project K) और अमिताभ बच्चन की रीमेक 'द इंर्टन' (The Intern) शामिल है। दीपिका को फरहान अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' (Jee Le Zara) में भी देखा जाएगा जिसमें आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)  भी हैं।