मनोरंजन

खूबसूरत अदाकारा आलिया... किस बात को लेकर हुई ट्रोल... ट्रोलिंग पर दिया करारा जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी बेहतरीन एक्टिंग के दम पर ना सिर्फ भारत में बल्कि दुनियाभर में खास पहचान बना चुकी हैं। आलिया भट्ट इसी साल यानी 2023 में हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। आलिया भट्ट को हाल ही ब्रांड Gucci की ग्लोबल ब्रांड एंबसेडर बनाया गया है। फिलहाल, आलिया भट्ट सियोल में Gucci क्रूज शो 2023 में हिस्सा लेने पहुंची हैं। यहां से आलिया भट्ट की तस्वीर और वीडियो सामने आए जिनको लेकर वह ट्रोल हुई हैं। अब आलिया भट्ट ने पोस्ट शेयर का ट्रोलिंग का जबाव दिया।

आलिया भट्ट ने ट्रांसपेरेंट हैंडबैग लिया हुआ था। इस बैग में सबकुछ आरपार दिखाई दे रहा है। जिसको को लेकर लोग आलिया भट्ट को ट्रोल किया जा रहा है। आलिया भट्ट को लेकर लोग कह रहे हैं कि वह खाली बैग लेकर क्यों गई। लोगों का कहना है कि पर्स चीजें रखने के लिए होता है।आलिया भट्ट ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन लिखा है, 'हां, बैग खाली था।' इस तरह से आलिया भट्ट ने ट्रोल्स को करारा जवाब दिया।
 
 

आलिया भट्ट की इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि वह हॉलीवुड सेलिब्रिटीज के साथ नजर आ रही हैं। आलिया भट्ट की ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं। आलिया भट्ट की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद रहे हैं। फैंस अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस आलिया भट्ट की जमकर तारीफ कर रहे हैं। आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' और फिल्म 'जी ले जरा' में नजर आएंगी।