मनोरंजन

चर्चित अभिनेता सलमान खान फिर आए सूर्खियों में... वजह और फैसले को लेकर हो रही चर्चा.. पढ़िए क्या है मामला

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) को लेकर चर्चा बनी ही रहती है। हाल—फिलहाल में धमकियों को लेकर सलमान लगातार चर्चे में थे, लेकिन अबकि बार उनको लेकर जो चर्चा हो रही है, उसकी वजह कुछ और ही है। सालों से बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाए रखे सलमान खान मुंबई में भाई के नाम से मशहूर हैं, तो गणेशोत्सव के दौरान सलमान का अंदाज सबसे खास होता है। 

यहां पर सलमान जिस बात को लेकर चर्चा में आए हैं, उसके मुताबिक बताया जा रहा है कि सलमान खान और उनका परिवार मुंबई में एक होटल बनवाने जा रहा है। उनका ये होटल 19 फ्लोर का होगा जिसमें हर तरह की सुविधाएं मौजूद होंगी। 

अधूरी बिल्डिंग को तोड़कर बनेगा होटल
रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई में बांद्रा इलाके के कार्टर रोड पर एक अधूरी पड़ी बिल्डिंग को तोड़कर होटल का निर्माण कराया जाएगा। ये प्रॉपर्टी सलमान खान की मां सलमा खान के नाम पर है और पहले यहां पर स्टारलेट कॉपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी हुआ करती थी, जिसे तोड़कर खान परिवार की ओर से एक रेज़िडेंशियल इमारत का निर्माण किया जा रहा था।

15 साल से अधूरी पड़ी है बिल्डिंग
इस बिल्डिंग में खान परिवार के अपार्टमेंट्स हैं, जो लगभग 15 सालों से यूं ही अधूरी पड़ी हुई है। इस इमारत का निर्माण लगभग 20 साल पहले शुरू हुआ था। अब खान परिवार ने इसी अधूरी पड़ी बिल्डिंग को तोड़कर एक 19 मंजिला होटल बनाने का प्लान बीएमसी को दिया है।

19 मंजिल का होगा होटल
होटल की पहली और दूसरी मंजिल पर कैफे और रेस्तरां बनाने का प्लान है, तीसरी मंजिल पर जिम और स्विमिंग पूल का निर्माण किया जाएगा। चौथा फ्लोर सर्विस फ्लोर के तौर पर इस्तेमाल किया जाएगा। पांचवीं और छठी मंज़िल पर कंवेंशन सेंटर्स होंगे, जबकि सातवीं मंजिल से लेकर 19 मंजिल तक में होटल के तमाम कमरे होंगे।

फिलहाल ये तय नहीं है कि इस अधूरी पड़ी बिल्डिंग को तोड़कर होटल का निर्माण कब से शुरू किया जाएगा। इस संबंध में सलमान खान की टीम से और जानकारी मांगने का प्रयास किया गया था, लेकिन अब तक उनकी ओर से कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।