मनोरंजन

दामाद है वो पाकिस्तान का, उसे टीका लगाओ...वरना... डॉयलाग के साथ 'गदर—2' का टीजर लॉंच

सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel)  स्टारर फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' (Gadar: Ek Prem Katha) साल 2001 में रिलीज हुई थी और ये सुपर डुपर हिट रही थी। फिल्म में सकीना और तारा सिंह की लव स्टोरी ने ऑडियंस के दिल को गहराई से छुआ था। हाल ही में इस फिल्म को दोबारा सिनेमाघरों मे रिलीज किया गया है। वहीं फैंस इस फिल्म के सीक्वल का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैंं ऐसे में फैंस को ट्रीट देते हुए मेकर्स ने आज साल 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गदर 2' का टीजर जारी कर दिया है।

'गदर 2' के टीजर की शुरुआत एक महिला की आवाज मे बोले गए डायलॉग से होती है। वो कहती है, “दामाद है वो पाकिस्तान का, उसे नारियल दो, टीका लगाओ वरना वो इस बार दहेज में पाकिस्तान ले जाएगा। इसके बाद सनी देओल की एंगीमैन के तौर पर लाहौर में धमाकेदार एंट्री दिखाई गई है। टीजर में सनी देओल इस बार हैंडपंप की जगह एक बड़ा कार्ट व्हील लेकर गुस्से में घुमाते हुए अपने दुश्मनों का सफाया करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके बाद स्क्रीन पर लिखा हुआ आता है तारा सिंह इज बैक।" 
 
अच्छे रिस्पॉन्स की उम्मीद
ज़ी स्टूडियो के सीईओ, शारिक पटेल ने कहा, 'गदर: एक प्रेम कथा को फिर से रिलीज़ करने के लिए हमें जो रिस्पॉन्स मिला है, उससे हम अभिभूत हैं, यह साबित करता है कि कैसे गदर सिर्फ जनता के लिए एक फिल्म नहीं है, बल्कि एक इमोशन बन गया है। हमने फैंस के लिए एक स्पेशल गिफ्ट के रूप में ‘गदर 2’ का टीज़र लॉन्च करने का फैसला किया और टीज़र को 3 दिन बाद डिजिटल रूप से लॉन्च करने की हमारी रणनीति थी, हमें उम्मीद है कि फैंस हमें गदर 2 पर भी उसी तरह प्यार और समर्थन देंगे जैसा उन्होंने गदर: एक प्रेम कथा को दिया था।”

तारा, सकीना और जीते फिर दिल जीतने आ गए वापस
डायरेक्टर अनिल शर्मा ने कहा, ‘गदर 2 का टीज़र ऑडियंस को यह हिंट देने के लिए था कि तारा, सकीना और जीते एक बार फिर दिल जीतने के लिए वापस आ गए हैं। हमने सोचा कि फिल्म की लीगेसी को 22 साल बाद भी जीवित रखने के लिए अपने फैंस को धन्यवाद देने का यह सबसे अच्छा तरीका है।"

तारा और सकीना का खुले दिल से होगा स्वागत 
एक्टर सनी देओल ने कहा, “गदर 2 अपने आइकॉनिक पहले भाग की लीगेसी को आगे बढ़ा रही है। भारत की सबसे फेवरेट फैमिली फिल्मों में से एक को वापस लाने में सक्षम होना एक आशीर्वाद है। उम्मीद है कि दुनिया तारा और सकीना का फिर से खुले दिल से स्वागत करेगी।

तारा और सकीना की कहानी में एक नया चैप्टर शुरू
एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने कहा, "गदर: एक प्रेम कथा मेरे बर्थडे पर फिर से रिलीज़ हुई और मेरा सबसे बड़ा गिफ्ट वह प्यार था जो हमें अपने फैंस से मिला। हमने महसूस किया कि फिल्म दर्शकों के दिलों में कितनी मजबूती से बसी है। गदर 2 का टीज़र तारा और सकीना की कहानी में एक नया चैप्टर शुरू करता है और हमें उम्मीद है कि हम एक बार फिर अपने फैंस की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे। बता दें कि फिल्म  'गदर 2' 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।