मनोरंजन

नए अंदाज में आने वाला है KBC का 15 वां सीजन... अमिताभ बच्चन ने दिए संकेत... प्रोमो लॉंच

तो आइए हम और आप खेलते हैं कौन बनेगा करोड़पति... फाइनल जवाब... लॉक कर दिया जाए..। जी हां, सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की आवाज एक बार फिर घरों—घर में ऐसा ही कुछ कहते हुए गूंजने वाली है। नॉलेज और मनोरंजन के इस अद्भूत शो का प्रसारण कब होगा, इसकी सही जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन KBC के 15 वें सीजन की तैयारी हो चुकी है, इस बात के संकेत अमिताभ बच्चन ने दे दिए हैं। 

15 वां सीजन, नए कलेवर में
पिछले 23 सालों से इस क्विज गेम शो ने हर किसी के दिल में जगह बनाई है। प्रोमों रिलीज के साथ ही हर किसी की धड़कनें एक बार फिर तेज हो गई है। हर साल अमिताभ कुछ नए तरीकों से टीवी पर अपना जलवा बिखेरने आते हैं और करोड़ों लोगों का प्यार बटोर कर चले जाते हैं। इस बार कौन बनेगा करोड़पति 15 की झलक दिखा कर एक्टर ने साबित कर दिया कि वो कुछ हटकर, कुछ नया करने वाले हैं, लेकिन क्या ये नहीं बताया है।
 
प्रोमो बेहद दमदार है। अमिताभ ने अपनी शानदार आवाज में एक कविता पढ़ी है। इस कविता के जरिए उन्होंने नए भारत की झलक दिखाई है। लेटेस्ट प्रोमो में अमिताभ कहते है, भारत ने परिवर्तन को पूरी तरह से अपनाया है। एक ऐसा बदलाव जो विकास को बढ़ावा देता है, एक बदलाव जिसने हमारी मानसिकता को फिर से बदल दिया है और एक बदलाव जो नई आकांक्षाओं को प्रेरित करता है। भारत में बड़ी शान से, बड़े ज्ञान से, देखो सब कुछ बदल रहा है और इस परिवर्तन को देश का सबसे बड़ा गेम शो, कौन बनेगा करोड़पति प्रतिबिंबित करता है। 

हालांकि मेकर्स ने अभी तक ये नहीं बताया है कि ये शो सोनी टीवी पर कब से एयर होने वाला है। ना ही इस बात का जिक्र किया है कि इस बार इसकी प्राइज मनी कितनी होगी या थीम क्या रखी जाएगी, लेकिन बदलाव का जिक्र जरूर कर दिया है। लेकिन फैंस को पूरा यकीन है कि इस बार भी कौन बनेगा करोड़पति उनकी उम्मीदों पर खरा जरूर उतरेगा।