देश-विदेश

सड़क हादसे में चाचा—भतीजा सहित 3 की मौत... तीनों बाइक पर थे सवार... बेकाबू थी कार की रफ्तार

उदयपुर में बीती रात हुए भीषण हादसे में चाचा-भतीजे समेत तीन लोगों की मौत हो गई। तीनों एक ही बाइक पर सवार थे। तेज रफ्तार में आ रही कार ने टक्कर मार दी। इससे एक की मौके पर ही मौत हो गई। दो ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। घटना रात करीब 11:15 बजे सलूम्बर स्थित उदयपुर-बांसवाड़ा मेगा हाईवे पर हुई। जहां से मृतकों का घर करीब 7 किमी दूर है। हादसे के तुरंत बाद ग्रामीणों ने घायलों को लोडिंग टेम्पो से एमबी (महाराणा भूपाल) हॉस्पिटल पहुंचाया।

सलूम्बर थानाधिकारी लीलाधर मालवीय ने बताया- कार को जब्त कर लिया है। चालक को पकड़ लिया गया है। पुलिस के अनुसार मृतक केसर सिंह(26) पिता गौतम सिंह और उम्मेद सिंह(40) पिता नवलसिंह चाचा-भतीजे थे। तीसरे मृतक हमीर सिंह रिश्ते में फूफा है। तीनों बाइक से अपने निवास सलूम्बर स्थित बस्सी जा रहे थे। तभी पीछे से तेज रफ्तार बेकाबू कार ने उन्हें चपेट में ​ले लिया।

एक ने मौके पर ही दम तोड़ा

टक्कर इतनी भयंकर थी कि बाइक सवार तीनों सड़क पर उछलकर दूर जा गिरे। कार की बॉडी भी बुरी तरह पिचक गई। हादसे में भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो अन्य ने हॉस्पिटल पहुंचते हुए दम तोड़ दिया। परिजनों को जब इस घटना की सूचना मिली तो घर में मातम पसर गया।  

 

----------