रायपुर

CG BREAKING : बड़े नेताओं के नाम की आड़ में अवैध उगाही... रेंजर की शिकायत पर कार्रवाई... एक आरोपी गिरफ्तार

सूरजपुर। प्रतापपुर में फॉरेस्ट रेंजर से अवैध उगाही और मारपीट करने वाले दो आरोपियों में से एक आरोपी को प्रतापपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि बलरामपुर जिले के कोदोरा में पदस्थ रेंजर अपने प्रतापपुर निवास में थे। इस दौरान बलरामपुर निवासी दो युवक रेंजर के घर पहुंचे और प्रदेश के बड़े नेताओं के नाम पर चुनावी खर्च की डिमांड करने लगे।

इस पर रेंजर के द्वारा विरोध करने पर मारपीट करने लगे। इस दौरान स्थानीय लोगों की भीड़ ने दोनों आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की तब अपनी कार छोड़ दोनों फरार हो गए। रेंजर ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की। शिकायत के बाद पुलिस पतासाजी में जुटी थी। फरार एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी बलरामपुर निवासी अभिषेक गुप्ता है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है और फरार आरोपी की तलाश कर रही है।

इस पूरे मामले को लेकर सूरजपुर एसपी आई के एलिसेला ने कहा कि, बलरामपुर में पदस्थ एक फॉरेस्ट रेंजर के घर में अभिषेक गुप्ता और उमेश गुप्ता नामक दो व्यक्ति जाकर उनसे गाली-गलौच करने लगे और पैसों की डिमांड करने लगे। इन्होंने पूर्व कुछ नेताओं के नाम पर इस तरह की डिमांड की थी। इस मामले में एफआईआर दर्ज की गई है और मामले में अभिषेक गुप्ता को गिरफ्तार किया गया है। गाड़ी जब्त की गई है और फरार उमेश गुप्ता की तलाश जारी है।