खेल

शुरुआती पांच ओवरों में टीम इंडिया को तीन बड़े झटके... गिल शून्य पर तो रोहित सस्ते में आउट... सूर्यकुमार ने भी किया निराश

भारत-ऑस्ट्रेलिया वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला विशाखापट्टनम के डॉ. वाईएस राजशेखर रेड्डी स्टेडियम में खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। बारिश की वजह से मैच कुछ देर से शुरु हुआ है और अब ऑस्ट्रेलिया की टीम फील्डिंग कर रही है। 

भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4.5 ओवर में तीन विकेट खो दिया है। विराट और केएल राहुल क्रीज पर हैं। टीम इंडिया ने 7 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर महज 42 रन बनाएं हैं। 

बता दें कि टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल पारी की शुरुआत के लिए पहुंचे, लेकिन पहले ओवर की तीसरी गेंद पर ही शुभमन गिल अपना विकेट गंवा बैठे। इसके बाद रोहित शर्मा पर भरोसा था, लेकिन 13 रनों के निजी स्कोर पर उन्होंने भी अपना विकेट गंवा दिया। और फिर तीसरा विकेट सूर्यकुमार यादव का गिरा, जिन्होंने खाता भी नहीं खोला था। 

ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज मिशेल स्टार्क ने एक के बाद एक टीम इंडिया के तीन दिग्गज बल्लेबाजों को पेवेलियन का रास्ता दिखाकर अपनी टीम के लिए बड़ा योगदान दिया है। रोहित शर्मा कंगारुओं के खिलाफ पहली बार वनडे में भारतीय टीम की कप्तानी कर रहे हैं। भारतीय टीम सीरीज में 1-0 से आगे है।