खेल

विशाखापट्नम में टीम इंडिया ने किया निराश... कोई भी बल्लेबाज नहीं दिखा पाया करिश्मा... गेंदबाजों पर टिकी निगाहें

भारत-ऑस्ट्रेलिया वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला विशाखापट्टनम के डॉ. वाईएस राजशेखर रेड्डी स्टेडियम में जारी है। पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा के साथ ही टीम इंडिया का टॉप ऑर्डर बिखर गया है। स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल और सूर्यकुमार यादव अपना खाता खोले बगैर ही पवेलियन लौट गए। 

टीम इंडिया को वानखेड़े स्टेडियम संबल देने वाले स्टार बल्लेबाज विराट कोहली भी 31 रनों के निजी स्कोर पर पवेलियन लौट गए हैं। फिलहाल रविन्द्र जडेजा और अक्षर पटेल पारी को आगे बढ़ा रहे हैं। 16 ओवरों में भारतीय टीम के 6 शीर्ष बल्लेबाज कुल 76 रन बनाकर दर्शकों की भूमिका में आ चुके हैं। 

विराट कोहली के बाद अब बैटिंग लाइन में केवल गेंदबाज ही शेष हैं। ऐसे में कोहली को एक बार फिर विराट पारी खेलने की जरुरत है, तब कहीं जाकर टीम इंडिया एक सम्मानजनक स्कोर खड़े कर ऑस्ट्रेलिया के सामने लक्ष्य खड़े कर पाएगी। 

विशाखापट्टनम के डॉ. वाईएस राजशेखर रेड्डी स्टेडियम को लेकर कहा जाता है कि टीम इंडिया जब भी यहां पर खेलने के लिए उतरी है, कभी भी नहीं हारी है, लेकिन आज जारी मैच में टीम इंडिया ने जैसी शुरुआत की है, उस मिथक को तोड़ने के लिए काफी है।