खेल

आईपीएल के 1000 मैच आज होंगे पूरे... इससे पहले 999 वां मैच में आमने सामने होंगे... धोनी बिग्रेड और धवन के धाकड़

इंडियन प्रीमियर लीग का 999वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच एमए चिदंबरम स्टेडियम (चेपॉक) में दोपहर 3.30 बजे से खेला जाएगा। यह मौजूदा सीजन का 41वां मैच है। चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर बैटिंग करने का फैसला लिया है। चेन्नई के घरेलू मैदान चेपॉक पर खेले गए अब तक छह मुकाबलों में से पंजाब को सिर्फ दो में जीत मिली। वहीं चार मैचों में चेन्नई ने बाजी मारी है।

दोनों टीमें इस सीजन में पहली बार आमने-सामने होंगी। दोनों को पिछले मैच में हार का सामना करना पड़ा है। चेन्नई को राजस्थान रॉयल्स ने 32 रन से हराया तो वहीं पंजाब को लखनऊ सुपर जाइंट्स ने 56 रन से शिकस्त दी। वहीं आज दूसरे मुकाबले में मुंबई इंडियंस (MI) और राजस्थान रॉयल्स (RR) की टीमें आमने-सामने होंगी। यह आईपीएल का 1000 वां मैच होगा। 

चन्नई ने 8 में से 5 मैच जीते
चेन्नई सुपर किंग्स ने इस सीजन में अब तक आठ मैच खेले हैं। जिनमें उसे पांच में जीत और तीन मैचों में हार मिली। CSK अपना पिछला मैच राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हार गई थी। टीम के अभी 10 अंक हैं।
 
पंजाब के खिलाफ टीम के 4 विदेशी खिलाड़ी डेवोन कॉन्वे, मोईन अली, मथीशा पथिराना और महीश तीक्षणा हो सकते हैं। इनके अलावा महेंद्र सिंह धोनी, ऋतुराज गायकवाड और तुषार देशपांडे जैसे खिलाड़ी भी टीम को स्ट्रॉन्ग बना रहे हैं।