खेल

अपने रिटायरमेंट को लेकर धोनी ने दिया शानदार जवाब... सवाल को लेकर भड़के सहवाग... पढ़िए पूरी खबर

खेल डेस्क। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और धुरंधर बल्लेबाज के साथ ही अद्भूत विकेट कीपर महेन्द्र सिंह धोनी आईपीएल के 16 वें सीजन में अपनी धाक जमाए हुए हैं। सीजन शुरु होने के साथ ही यह एक सवाल कि क्या यह उनका अंतिम सीजन है, क्या यह उनका अंतिम मैच है, लगातार चर्चा में है। धोनी को लेकर उठने वाले इस सवाल को लेकर टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग का गुसा भी भड़क उठा है। वहीं इस सवाल को लेकर धोनी ने भी शानदार जवाब देते हुए सवाल पूछने वालों को करारा सिक्सर जड़ा है। 

दरअसल, बुधवार 3 मई को चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जाएंट्स मैच से पहले टॉस के समय कमेंटेटर डैनी मॉरिसन ने धोनी से पूछा था कि क्या यह उनका आखिरी सीजन है? इस पर धोनी ने मजेदार जवाब दिया था। उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा, ''आपने फैसला किया है कि यह मेरा आखिरी आईपीएल है, मैंने नहीं।

इससे पहले भी कई बार पत्रकार और कमेंटेटर धोनी से उनके संन्यास को लेकर सवाल पूछ चुके हैं। सहवाग ने इन सवालों पर नाराजगी जताते हुए कहा कि अगर यह उनका आखिरी साल है फिर भी उन्हें इस तरह के सवालों को नकार देना चाहिए और जवाब नहीं देना चाहिए। सहवाग ने कहा कि धोनी को जब लगेगा, वह खुद ही इन सवालों के जवाब दे देंगे। सहवाग ने एक क्रिकेट शो के दौरान कहा- "मुझे समझ नहीं आया कि लोग पूछते भी क्यों हैं? यहां तक कि अगर यह उनका आखिरी साल है भी तो आपको किसी खिलाड़ी से क्यों पूछना है? यह उनकी कॉल है, उन्हें लेने दो! ये उनका आखिरी साल है या नहीं, ये सिर्फ एमएस धोनी ही जानते हैं।"