छत्तीसगढ़

फादर्स डे के दिन छत्तीसगढ़ में नकाबपोश लुटेरों ने ... बंदूक की नोक पर चर्च के फादर को लूटा

महासमुंद। जिले से दिनदहाड़े लूट की खबर सामने आई है। एनएच 353 में झलप चौक स्थित कैथोलिक चर्च में नकाबपोश लुटेरों ने बंदूक की नोक पर चर्च के पादरी से लाखों रुपए की लूट को अंजाम देकर फरार हो गए। बताया जा रहा है 3 नकाबपोश लुटेरों ने घटना को अंजाम दिया है। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। लूट की वारदात बागबाहरा थाना क्षेत्र की है।

मिल रही जानकारी के अनुसार, एनएच 353 में झलप चौक के पास कैथोलिक चर्च स्थित है। यहां पादरी से बंदूक की नोक पर लूट की वारदात को तीन नकाबपोश लुटेरों ने अंजाम दिया है। पादरी ने पुलिस को बताया कि सुबह साढ़े 11 से 12 बजे के आसपास वह अपने कमरे में पुस्तक पढ़ रहे थे। उसी दौरान उन्हें अचानक नींद आ गई, जब उन्होंने आंख खुली तो तीन नकाबपोश बंदूक लिये उनको घेरे हुए थे। नकाबपोश लुटेरों ने पादरी से पैसों की जानकारी ली, जिसके बाद लुटेरों ने लगभग एक लाख रुपये लेकर उन्हें कमरे में बंदकर फरार हो गए। वारदात के बाद पादरी ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

इस वारदात को लेकर पुलिस ने जांच शुरु कर दी है। लूट के तरीके को लेकर पुलिस उन सभी गैंग पर नजर डाल रही है, जिन्होंने इस तरीके से पहले भी वारदातों को अंजाम दिया है। बहरहाल लुटेरों की इस हरकत के बाद इलाके में सनसनी छाई हुई है, क्योंकि पूरी वारदात दिनदहाड़े की है।