छत्तीसगढ़

पद्मश्री उषा बारले से 20 मिनट चर्चा करेंगे गृहमंत्री अमित शाह... सियासी गलियारों में चर्चाएं तेज, तो खलबली का दौर

रायपुर। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज छत्तीसगढ़ प्रवास पर रहने वाले हैं। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत वे रायपुर एयरपोर्ट पर उतरने के बाद भिलाई के एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद शीर्ष नेताओं से चर्चा के उपरांत लौटने वाले थे। लेकिन उनके प्रवास के दौरान छत्तीसगढ़ की प्रसिद्ध पंडवानी गायिका पद्मश्री उषा बारले से मुलाकात जुड़ने के बाद से सियासी गलियारों में खलबली मच गई है।

बता दें कि अब जो प्रोटोकाल जारी हुआ है, उसके मुताबिक 22 जून को केंद्रीय गृहमंत्री तथा भाजपा के रणनीतिकार अमित शाह भिलाई सेक्टर-1 आएंगे। 20 मिनट तक पदमश्री पुरस्कार प्राप्त उषा बारले से मुलाकात करेंगे। इधर, प्रोटोकाल जारी होते ही प्रशासन ने बुधवार से ही उषा बारले के घर के बाहर सुरक्षा बलों को तैनात कर दिया है। साथ ही उनके निवास का रंग रोगन व आसपास सफाई भी कराई जा रही है। बता दें कि उषा बारले पंडवानी गायिका है। हाल ही में उन्हें पदमश्री पुरस्कार से नवाजा गया है।

टिकट को लेकर हो रही चर्चा
पंडवानी गायिका उषा बारले हाल ही में पदमश्री लेते वक्त अचानक चर्चे में आई थी। अब कहा यह जा रहा है कि भाजपा उन्हें अहिवारा विधानसभा या पाटन विधानसभा से चुनाव मैदान में उतार सकती है। हालांकि अब तक किसी तरह का स्पष्टीकरण सामने नहीं आया है, फिलहाल इसे सियासी शिगुफा ही माना जा सकता है, लेकिन इस पर मुहर लग जाए तो आश्चर्य का विषय नहीं रहेगा।