शिक्षा-कैरियर-लाइफ स्टाइल

बीएड के छात्रों ने दी छत्तीसगढ़ी गीत माटी ला छोड़ झन जाना की धमाकेदार प्रस्तुति

दुर्ग। अपोलो कालेज द्वारा आयोजित दो दिवसीय सद्भावना अंतर महविद्यालयीन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में स्वरूपानंद महाविद्यालय दुर्ग की टीम ने भी हिस्सा लिया। स्पर्धा में 20 से अधिक बीएड कालेज के छात्रों ने शिरकत की। स्वरूपानंद महाविद्यालय दुर्ग के छात्रों ने छत्तीसगढ़ी गीत "माटी ला छोड़ झन जाना माटी ला छोड़ के जावत हस जा रे बेटा जल्दी ते  लहूट के आना, की शानदार प्रस्तुति दी।
 
स्वरूपानंद महाविद्यालय के बीएड छात्रों ने समूह गान, युगल नृत्य, रंगोली  प्रतियोगिता में प्रथम एवं द्वितीय स्थान प्राप्त कर महाविद्यालय को गौरवान्वित किया। बीएड द्वितीय सेमेस्टर की विद्यार्थी सरला ,पुष्पलता साहू, मालविका, आस्था मेश्राम, ममता प्रमाणिक,  प्रांजल देशमुख, नीरज देशमुख, राजू, मुकेश ने प्रस्तुति दी। इस प्रस्तुति ने स्पर्धा में प्रथम स्थान प्राप्त किया।
 
 
बीएड चतुर्थ सेमेस्टर की छात्रा परमेश्वरी एवं रोमिका मानकर ने धमाकेदार प्रस्तुति देकर प्रथम स्थान पर अपनी जगह सुरक्षित की।  बीएड द्वितीय सेमेस्टर की पुष्पलता साहू ने रंगोली प्रतियोगिता में  द्वितीय स्थान प्राप्त किया। इस अवसर पर हेमचंद यादव विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार  डा.  भूपेंद्र कुलदीप, अपोलो महाविद्यालय के डायरेक्टर एवं प्राचार्य के द्वारा सर्टिफिकेट एवं शील्ड प्रदान कर विद्यार्थियों एवं प्राध्यापकों को सम्मानित किया गया।
 
महाविद्यालय के सीइओ डॉ दीपक शर्मा ने शिक्षा विभाग के विद्यार्थियों को बधाई दी और इसी तरह आगे भी हर क्षेत्र में सफलता प्राप्त करने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने शंकराचार्य  कॉलेज ऑफ नर्सिंग  डॉ मोनीषा शर्मा ने विद्यार्थियों को महाविद्यालय का नाम रोशन करने के लिए शुभकामनाएं दी
 
महाविद्यालय की प्राचार्य डॉ हंसा शुक्ला ने विद्यार्थियों को उनकी उपलब्धि के लिए बधाई दी और कहा बड़े ही गौरव की बात है कि हर वर्ष शिक्षा विभाग के विद्यार्थियों ने अंतर महाविद्यालय प्रतियोगिता सदभावना में महाविद्यालय का नाम रोशन किया।