मनोरंजन

प्रधानमंत्री ने स्वरचित गरबा गीत की प्रस्तुति के लिए कलाकारों को दिया धन्यवाद... ध्वनि भानुशाली ने रिलीज किया ‘गरबो’

डेस्क। नवरात्रि से एक दिन पहले गायिका ध्वनि भानुशाली ने ‘गरबो’ नाम से एक नवरात्रि गीत जारी किया, जिसे किसी और ने नहीं बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्षों पहले लिखा था।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर इसकी घोषणा करते हुए गायिका ने बताया कि गाने के बोल पीएम मोदी ने लिखे हैं. गायिका ने बताया कि वह ‘ताजा लय, रचना और पसंद’ के साथ एक गाना बनाना चाहती थीं. गाने का म्यूजिक तनिष्क बागची ने तैयार किया है. पीएम मोदी ने गायिका को ‘इस गरबा की मनमोहक प्रस्तुति’ के लिए भी धन्यवाद दिया, जिसे उन्होंने वर्षों पहले लिखा था।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कलाकार ध्वनि भानुशाली, तनिष्क बागची और जेजस्ट म्यूजिक की टीम को गरबा की संगीतमय प्रस्तुति के लिए धन्यवाद दिया, जिसे उन्होंने वर्षों पहले लिखा था। उन्होंने यह भी बताया कि वह आगामी नवरात्रि के दौरान एक नया गरबा साझा करेंगे।

श्री नरेन्द्र मोदी ने एक्स पर पोस्ट किया:

"मेरे द्वारा वर्षों पहले लिखे गए गरबा गीत की मनमोहक प्रस्तुति के लिए @dhvanivinod, तनिष्क बागची और @Jjust_Music की टीम का बहुत-बहुत धन्यवाद। यह कई पुरानी यादें ताज़ा कर देता है। मैंने पिछले कई वर्षों से नहीं लिखा है, लेकिन पिछले कुछ दिनों में, मैं एक नया गरबा गीत लिखने में कामयाब रहा हूं जिसे मैं नवरात्रि के दौरान साझा करूंगा। #SoulfulGarba"
 

Thank you @dhvanivinod, Tanishk Bagchi and the team of @Jjust_Music for this lovely rendition of a Garba I had penned years ago! It does bring back many memories. I have not written for many years now but I did manage to write a new Garba over the last few days, which I will… https://t.co/WAALGzAfnc

— Narendra Modi (@narendramodi) October 14, 2023