मनोरंजन

फिल्म 'आर्टिकल 370': ‘राम’ के बाद ‘नमो’ के लुक में छा गए अरुण गोविल... किरण करमरकर बने शाह

डेस्क। फिल्म 'आर्टिकल 370' के मेकर्स ने यामी गौतम की फिल्म के ट्रेलर को रिलीज कर दिया है। इसके साथ हर तरफ से इस ट्रेलर को पॉजिटिव रिएक्शन ही मिल रहा हैं। हालांकि, यह 'रामायण' के एक्टर अरुण गोविल का पीएम नरेंद्र मोदी का रोल और पहला लुक है, जिसने फैंस को खुश करने के साथ-साथ चौंकाया भी है। टेलीविजन पर भगवान राम का रोल करने के बाद, अरुण फिल्म में अपने लुक और परफॉर्मेंस से फैंस को इंप्रेस करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

फिल्म में अरुल गोविल के अलावा टीवी एक्टर किरण करमरकर भी गृह मंत्री अमित शाह का किरदार निभाते नजर आएंगे। 2 मिनट 40 सेकंड के ट्रेलर में यामी के किरदार को कश्मीर में 'खोया हुआ मामला' बताया गया है और एक खुफिया अधिकारी के रूप में उनका रोल दमदार है। किरण को नेताओं के बीच, भाषण देते देखकर हर कोई दंग रह गया है। अरुण गोविल को थोड़े ही देर में देखकर फैंस को मजा आ गया है। फैंस ये तक कह रहे हैं कि फाइनली भगवान राम से हटकर कुछ किया और बेहतर किया।

इसके बाद, यामी गौतम का किरदार एनआईए में शामिल हो जाता है और उसे कश्मीर में एक मिशन को अंजाम देना होता है। केंद्र सरकार धारा 370 को खत्म करने करना चाहती है, चाहे इसके लिए कोई भी कीमत चुकानी पड़े। राजनीतिक उथल-पुथल के बावजूद, यामी गौतम का कैरेक्टर और सरकार दोनों को ही मजबूती से दिखाया गया है। शाश्वत सचदेव का बैकग्राउंड स्कोर बढ़ते तनाव को काफी बढ़िया बना रहा है।