रायपुर

Watch Video : राजधानी में सरेराह पहले मारपीट... फिर कार में तोड़फोड़... पुलिस की मौजूदगी में भी नहीं रूके

राजधानी रायपुर के प्रेमिका पान पैलेस में देर रात जमकर बवाल हो गया। युवकों और दुकान संचालक के बीच जमकर मारपीट हो गई। कार में तोड़फोड के साथ ही कुछ के सिर भी फट गए। घटना का वीडियो सामने आया है। दोनों पक्षों की ओर से एफआईआर दर्ज कराई गई है।

पूरा मामला तेलीबांधा थाना क्षेत्र का है। मिली जानकारी के अनुसार, प्रेमिका पान पैलेस के पास कुछ युवक कार में सवार होकर आए। इस दौरान वहां सड़क पार कर रहे एक युवक से बहस हो गई। इसके बाद कार सवारों और दुकान संचालकों के बीच लड़ाई शुरू हो गई।

युवकों ने सड़क पर खड़ी कार में भी तोड़फोड़ की। वहीं इस मारपीट में कई युवकों के सिर भी फट गए। इधर घटना के बाद तेलीबांधा पेट्रोलिंग मौके पर पहुंची। पुलिस के सामने ही मारपीट होती रही। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों को शांत कराया।

कार सवार शोहेब खान ने अपनी शिकायत में कहा है कि, रात करीब 10.00 बजे के आस-पास प्रेमिका पान पैलेस के सामने से गुजर रहे थे। वहां से नवीन नाम का लड़का सड़क पार कर रहा था। कार मेरा दोस्त शारीब मेमन चला रहा था, उसने अचानक ब्रेक मारकर नवीन को बचा लिया। मगर नवीन डडसेना ड्राइवर साईड के गेट को खोलकर गालियां देने लगा। प्रेमिका पान दुकान में काम करने वाला अनमोल यादव आ गया दोनों ने मिलकर मारपीट की। इसकी जानकारी फोनपर अपने पिता को दी, तब वहां वो और शारीब मेमन का भाई इमरोद मेमन आये। पान दुकान के अन्य लड़के नागेश यादव अपने साथियों के साथ आया और हाथ मुक्का, डंडा, पाईप से हमें पीटने लगे। कार की विंड शील्ड भी तोड़ दी। मेरे मुंह, पीठ, दोनों हाथ में चोंट आई है, शारीब मेमन को दोनो पैर, बांया हाथ और माथे में, इमरोद मेमन को सिर, दोनो हाथ, सीना, गर्दन में, चोट आई है।
 
नवीन डडसेना ने भी कार सवारों के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। उसने शिकायत में कहा है कि उसका प्रेमिका पान पैलेस के पास ही कंस्ट्रक्शन ऑफिस है। नवीन ने बताया कि, कार चला रहे लड़कों ने मेरे पास पहुंचकर अचानक ब्रेक मारी, मैंने गाड़ी धीरे चलाने को कहा तो वे मारपीट करने लगे। बीच बचाव में आये प्रेमिका पान पैलेस वाले नागेश यादव, अनिकेत मालाहरे, अनमोल यादव, मुकेश कुमार के साथ भी कार सवारों ने मारपीट की।