छत्तीसगढ़

बस की टक्कर से उड़े स्कॉर्पियो के परखच्चे, प्रदेश कांग्रेस सचिव पति और जिपं सदस्य पत्नी गंभीर

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले से बड़े हादसे की खबर है, जिसमें प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव और उनकी पत्नी जिला पंचायत सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें बिलासपुर रेफर किया गया है। दरअसल, उनकी स्कॉर्पियो को बस ने टक्कर मारी है। टक्कर इतनी तेज थी कि स्कॉर्पियो सड़क से उतरकर खेत में चली गई और उसके परखच्चे उड़ गए हैं। वहीं स्कॉर्पियो चालक की हालत भी नाजुक बनी हुई है।

हादसे में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव घनश्याम वर्मा और उनकी पत्नी जिला पंचायत सदस्य जागेश्वरी वर्मा घायल हुए हैं। घटना का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि स्कॉर्पियो के पार्ट्स चिपक गए और उनके बीच वर्मा दंपती दबे रहे। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और मदद की कोशिश की। सूचना पर मौके पर पहुंची सरगांव पुलिस ने मुश्किल से उन्हें बाहर निकलवाया, फिर सरगांव स्वास्थ्य केंद्र भेजा। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बिलासपुर रेफर किया गया है।

दरअसल, घनश्याम व जागेश्वरी अपनी स्कॉर्पियो से पथरिया से सरगांव जा रहे थे। अभी वे सरगांव क्षेत्र के बावली गांव पहुंचे थे। तभी सामने से तेज रफ्तार से आ रही बस से उनकी स्कॉर्पियो की टक्कर हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।