छत्तीसगढ़

भारी वाहन की चपेट में आने से जीजा-साला सहित तीन की मौत

रायपुर। कोरबा जिले में रफ्तार के कहर ने एक बार फिर तीन जाने ले ली। दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत की खबर हैं। पहली घटना बालकों थाना क्षेत्र का हैं, जहां बाइक सवार जीजा-साले की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई, वहीं दूसरी घटना में तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

औद्योगिक नगरी कोरबा जिला में भारी वाहनों की चपेट में आकर मौत का सिलसिला थमने का नाम ही नही ले रहा हैं। जानकारी के मुताबिक कोतवाली थाना के राताखार बाईपास मार्ग के पास सड़क दुर्घटना घटित हुई। बताया जा रहा हैं कि जांजगीर के अकलतरा गांव का रहने वाला कृष्णा यादव किसी काम से कोरबा आया हुआ था। कृष्णा यादव अपनी बाइक से रवाना हुआ था, तभी राताखार बाईपास मार्ग पर सीएसईबी की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक को सामने से जोरदार टक्कर मार दी।

हादसे में बाइक सवार युवक कृष्णा यादव ट्रेलर के पहिए के नीचे आ गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी चालक मौके से फरार हो गया। कोतवाली पुलिस ने शव को पीएम के लिए भिजवाकर आरोपी चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी हैं।सड़क दुर्घटना का दूसरा मामला बालकों थाना क्षेत्र का हैं। पुलिस के मुताबिक ग्राम गोड़मा निवासी अंजोर सिंह और ग्राम सोनपुरी निवासी जानी राम मंगलवार की शाम गांव से बालकों आये हुए थे।